एडवांस्ड सर्च

वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत की रवानगी से पड़ोसी खुश, बोले- वो धवन से खतरनाक, जिताएंगे कप

उत्तराखंड के रूड़की के रहने वाले पंत के इंग्लैंड जाने के बाद उनके पड़ोसियों ने उनके जिंदाबाद के नारे लगाए और जीत की शुभकामनाएं दीं.

Advertisement
aajtak.in
अजीत तिवारी नई दिल्ली, 14 June 2019
वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत की रवानगी से पड़ोसी खुश, बोले- वो धवन से खतरनाक, जिताएंगे कप ऋषभ पंत (फाइल फोटो)

इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है. हालांकि, वो टीम में शामिल नहीं होंगे. बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है कि धवन इंग्लैंड में ही रहेंगे. ऐसे में पंत टीम में बाद में जुड़ सकते हैं.

उत्तराखंड के रूड़की के रहने वाले पंत के इंग्लैंड जाने के बाद उनके पड़ोसियों ने उनके जिंदाबाद के नारे लगाए और जीत की शुभकामनाएं दीं. आजतक से बातचीत में पंत के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कहा कि पंत धवन से ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज हैं. उन्हें पहले ही मौका मिल जाना चाहिए था.

लोगों ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि पंत बेहतर प्रदर्शन करेंगे और वर्ल्ड कप जिताकर आएंगे. पंत का चयन पहले ही हो जाना चाहिए था. लेकिन किसी कारण उनका चयन नहीं हो पाया था. हालांकि, अब उन्हें मौका मिला है. उम्मीद है वो देश और हमारे उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे.'

pant2_061319120859.jpgपंत का घर

पंत के मोहल्ले के लोगों ने कहा कि आने वाला समय पंत का है. धोनी को लेकर लोगों ने कहा कि वो बेहतर खिलाड़ी हैं, लेकिन पंत जैसे युवाओं को टीम में मौका मिलना चाहिए.

एक अन्य समर्थक ने कहा कि पिछले वर्ल्ड कप में बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने करिश्मा दिखाया था. अभी धवन चोटिल हुए हैं, वो भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. पंत भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और वो ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज हैं.

pant_061319120925.jpgपंत के घर पर लगा नेम प्लेट

यह भी कहा कि पंत का रिकॉर्ड युवराज के टेस्ट क्रिकेट रिकॉर्ड से बेहतर है. वो बहुत अग्रेसिव होकर खेलते हैं और वर्तमान में उन्हें गिलक्रिस्ट का डुप्लीकेट माना जाता है. भारत में उन्हें सहवाग का क्लोन कहा जाता है. वो टेस्ट की तरह ही वर्ल्ड कप में भी अच्छा खेलें और खिताब लेकर आएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay