एडवांस्ड सर्च

इंग्लैंड में धोनी समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वक्त निकाल देखी ये खास फिल्म

इस तस्वीर में केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दिख रहे हैं. टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने टीम के कुछ सहायक स्टाफ के साथ यह फिल्म देखी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: अजीत तिवारी]नई दिल्ली, 12 June 2019
इंग्लैंड में धोनी समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वक्त निकाल देखी ये खास फिल्म फिल्म देखने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी (तस्वीर- ट्विटर)

इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले नॉटिंघम में हाल में रिलीज हुई सलमान खान की बॉलीवुड फिल्म 'भारत' देखी. टीम मेम्बर्स के फिल्म देखने के बाद एक फोटो सामने आई है, जिसे केदार जाधव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है.

इस तस्वीर में केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने टीम के कुछ सहायक स्टाफ के साथ यह फिल्म देखी.

जाधव ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत की टीम भारत मूवी के बाद.' जाधव के इस ट्वीट पर सलमान खान ने उन्हें धन्यवाद कहा और वर्ल्ड कप के लिए बधाई दी. सलमान ने लिखा, 'भारत को पसंद करने के लिए भारत टीम को धन्यवाद... शुक्रिया भाइयों इंग्लैंड में भारत देखने के लिए... आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं... पूरा भारत आपके साथ है... #भारतजीतेगा.'

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमों ने अभी तक इस वर्ल्ड कप में जितने भी मैच खेले हैं, सभी में जीत हासिल की है. अगर, बारिश ने खलल नहीं डाला तो ट्रेंट ब्रिज मैदान पर होने वाले इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूटना तय है.

बारिश के कारण अभी तक इस विश्व कप में तीन मैच रद्द हो चुके हैं. न्यूजीलैंड ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है. भारत ने दो मैचों खेले हैं और दोनों में उसे जीत मिली है. भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी और दूसरे मैच में मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

अभ्यास मैच में भारत का सामना न्यूजीलैंड से हो चुका है और वहां उसे हार मिली थी. अभ्यास मैच में कीवी टीम के सामने भारत की बल्लेबाजी ढह गई थी. इस मैच में भारतीय टीम अपनी उस हार को ध्यान में रखकर सतर्क रहते हुए उतरेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay