एडवांस्ड सर्च

भारत-पाक WC मैच से पहले छिड़े एड वॉर पर सानिया को आया गुस्सा, लगाई लताड़

दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर विज्ञापन जंग छिड़ी हुई है जिसमें कुछ निंदनीय सामग्री वाले विज्ञापन भी दिखाए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: अजीत तिवारी]नई दिल्ली, 12 June 2019
भारत-पाक WC मैच से पहले छिड़े एड वॉर पर सानिया को आया गुस्सा, लगाई लताड़ सानिया मिर्जा (तस्वीर- PTI)

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर वार-पलटवार जारी है. इस बीच मैच के प्रमोशन को लेकर भी कई वीडियो और एड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस महासंग्राम को लेकर दोनों देशों में कई एड भी वारयल हो रहे हैं. लेकिन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टीवी विज्ञापनों को लेकर उनके निर्माताओं को तलाड़ लगाई है. सानिया ने भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित वर्ल्ड कप मैच से पहले बुधवार को 'शर्मनाक' टीवी विज्ञापनों पर दुख जताते हुए फटकार लगाई है.

दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर विज्ञापन जंग छिड़ी हुई है, जिसमें कुछ निंदनीय सामग्री वाले विज्ञापन भी दिखाए जा रहे हैं.

पाकिस्तान के जैज टीवी ने एक विज्ञापन तैयार किया है जिसमें एक व्यक्ति को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है. अभिनंदन को बालाकोट में भारत के हवाई अमले के एक दिन बार पाकिस्तान की सेना ने पकड़ा था.

इस 33 सेकेंड के विज्ञापन में मॉडल को भारत की नीली जर्सी में दिखाया जाता है और उसकी मूछें अभिनंदन की तरह बनाई गई हैं. उसे मैच के लिए भारत की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर अभिनंदन की वायरल हुई इस टिप्पणी को दोहराते हुए देखा जा सकता है, 'मुझे माफ कीजिए, मैं आपको इसकी जानकारी देने के लिए बाध्य नहीं हूं.'

दूसरी तरफ भारत का स्टार टीवी एक विज्ञापन दिखा रहा है जिसमें भारतीय समर्थक खुद को पाकिस्तान का 'अब्बू' (पिता) बताता है. यह विश्व कप में पाकिस्तान पर भारतीय टीम के दबदबे के संदर्भ में है. सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सीमा के दोनों ओर शर्मनाक सामग्री वाले विज्ञापन, गंभीर हो जाओ, आपको इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई जरूरत नहीं है. पहले ही इस पर पर्याप्त नजरें हैं. यह सिर्फ क्रिकेट है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay