एडवांस्ड सर्च

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद ये सांसद करेगा वर्ल्ड कप में कमेंट्री

सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर लंदन के द ओवल ग्राउंड में रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले की कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं. वर्ल्ड कप-2019 में कमेंट्री की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी.

Advertisement
aajtak.in
टीके श्रीवास्तव नई दिल्ली, 08 June 2019
लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद ये सांसद करेगा वर्ल्ड कप में कमेंट्री गौतम गंभीर (PTI)

लंदन के द ओवल ग्राउंड में रविवार को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी. इस मैच में हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने वाले सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं. गौतम गंभीर ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी कि वह कुछ दिनों के लिए मुंबई कमेंट्री के लिए जाएंगे. गंभीर वर्ल्ड कप में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर कमेंट्री करते दिखेंगे.

गंभीर ने ट्वीट के जरिए बताया कि इस दौरान वह श्रेष्ठ विवाह स्थित अपने ईस्ट दिल्ली ऑफिस के संपर्क में रहेंगे. वहां की सभी अपडेट वह रोजाना सुमित नरवाल और गौरव अरोड़ा नाम से लेंगे. गंभीर ने बताया कि उनका @StarSportsIndia से करार था, इसलिए वह कुछ समय के लिए दिल्ली से दूर रहेंगे.

गंभीर ने कहा कि मैंने अपने संसदीय क्षेत्र को दिल्ली में बेस्ट बनाने का कमिटमेंट किया है, जो मैं पूरा करूंगा. ये कोई नहीं बदल सकता. इससे पहले गंभीर आईपीएल के शुरुआती मैच में कमेंट्री करते नजर आए थे, लेकिन चुनावी हलचल के बाद उन्होंने कमेंट्री से दूरी बना ली थी. आईपीएल के बाद से गंभीर अब वर्ल्ड कप में कमेंट्री करते नजर आएंगे.

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में कमेंट्री को लेकर एक अनोखा मामला भी सामने आया था. बुधवार को भारत-दक्षिण अफ्रीका मुकाबले की कमेंट्री एक होटल के रूम से हो रही थी. साउथेम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में हुए मैच में कमेंटेटर नियमित प्रेस बॉक्स से नहीं, बल्कि आयोजन स्थल पर हिल्टन होटल के एक कमरे से कमेंट्री कर रहे थे. इस बाबत दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी शॉन पोलॉक ने एक वीडियो ट्वीट किया था.

1.29 सेकंड के इस वीडियो में कमेंट्री बॉक्स की वे सभी सुविधाएं दिखाई गई हैं जो कमेंटेटर, निर्देशक और स्टैटिक्सों के लिए होती हैं. पूर्व ऑलराउंडर ने अपने ट्वीट में लिखा 'दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत के लिए अनोखा मैदान.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay