एडवांस्ड सर्च

CWC 2019: भारत को मिल सकती है खुशखबरी, नेट में पसीना बहा रहा ये चोटिल स्टार

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया की ओर से अच्छी खबर आ सकती है. मंगलवार को चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान गेंदबाजी की.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: टीके श्रीवास्तव]मैनचेस्टर, 25 June 2019
CWC 2019: भारत को मिल सकती है खुशखबरी, नेट में पसीना बहा रहा ये चोटिल स्टार फोटो-ट्विटर

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक दमदार रहा है, लेकिन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी उसकी परेशानी बढ़ा सकती है. इस बीच इंग्लैंड से अच्छी खबर आने की उम्मीद बंध गई है. दरअसल, चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार मंगलवार को नेट प्रैक्टिस में शामिल हुए. उन्होंने मैनचेस्टर में इनडोर प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी की.

— BCCI (@BCCI) June 25, 2019

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भुवनेश्वर गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कोच रवि शास्त्री टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर विजय शंकर से बातचीत करते दिख रहे हैं. गुरुवार को भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी. इस वजह उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था. उनके स्थान पर विजय शंकर ने ओवर पूरा किया था.

भुवनेश्वर के चोटिल होने के बाद तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारतीय टीम से जुड़ने के लिए सोमवार को मैनचेस्टर पहुंचे हैं.  हालांकि टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर की स्थिति पर अब तक कोई अपडेट नहीं दिया है.

भारतीय टीम ने यह साफ कर दिया है कि नवदीप केवल एक नेट गेंदबाज के रूप टीम से जुड़ रहे हैं. सैनी को वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में एक स्टैंड-बाई के रूप में चुना गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay