एडवांस्ड सर्च

PUBG Mobile Pro League (PMPL) South Asia 2020: यहां जानें आज किन टीमों ने मारी बाजी

PMPL South Asia 2020 में तीसरे दिन के सारे मैच खेले जा चुके हैं. यहां जानें आज के मैचों में किन किन टीमों ने बाजी मारी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 May 2020
PUBG Mobile Pro League (PMPL) South Asia 2020: यहां जानें आज किन टीमों ने मारी बाजी PMPL South Asia 2020

PMPL South Asia 2020 में तीसरे दिन के सारे मैच खेले जा चुके हैं. आज पांच मैच खेले गए. आज के आखिरी मैच में Elementrix को चिकन डिनर मिला. इसके पहले चौथे मैच में Marcos Gaming ने जीत हासिल की थी. वहीं तीसरे मैच में टीम TSM-ENTITY ने जीत का स्वाद चखा था. इससे पहले दो और मैच खेले गए, जिसमें GodLike और Orange Rock विनर रहे.

पांचवें मैच की बात करें तो इसमें टीम Elementrix को 3 किल्स के साथ चिकन डिनर मिला है. वहीं तीसरे दिन के चौथे मैच Marcos Gaming को मिला चिकन डिनर. इन्हें Marcos Gaming को मिले 10 किल प्वॉइंट्स मिले थे.

TSM ENTITY को तीसरे मैच में 33 प्वाइंट्स मिले. इसके बाद Celtz को 25 और GodLike को 17 मिले. हालांकि, इनके प्लेस प्वॉइंट्स क्रमश: 8 और 16 रहे.

India Today League PUBG Mobile Invitational में TSM ENTITY ने चैंपियनशिप जीती है. इन्हें 1.3 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई. इसका आयोजन 23 अप्रैल से 26 अप्रैल के बीच किया गया था.

इससे पहले PMPL South Asia League 2020 में तीसरे दिन के दूसरे मैच में टीम Orange Rock को चिकन डिनर मिला. ये टीम MegaStar और Fnatic से 9 किल्स से आगे रही.

वहीं. GodLike ने तीसरे दिन के पहले मैच में 31 प्वॉइंट्स के साथ बाजी मारी थी. इसके बाद Fnatic को 22 और Orange Rock को 16 प्वॉइंट्स मिले.

PMPLs में टॉप में रहने वाली टीमें PMWL के लिए क्वालीफाई करेंगी और इन्हें साल के सबसे बड़े ईस्पोर्ट्स इवेंट PUBG MOBILE वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी हिस्सा लेने का मौका मिल सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay