एडवांस्ड सर्च

वर्ल्ड टी20: भारत-पाक मैच के विरोध में ईडन गार्डन की पिच खोदने की धमकी

कोलकाता के ईडन गार्डंस की पिच को खोदने की धमकी दी गई है. सुरक्षा कारणों से धर्मशाला से शिफ्ट होने के बाद टी20 विश्व क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच यहां मैच खेला जाना है.

Advertisement
aajtak.in
केशव कुमार कोलकाता, 12 March 2016
वर्ल्ड टी20: भारत-पाक मैच के विरोध में ईडन गार्डन की पिच खोदने की धमकी ईडन गार्डंस की पिच को खोदने की धमकी दी गई है

भारत में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खेलने का विरोध कर रहे भारतीय आतंकवाद रोधी मोर्चा (एटीएफआई) ने मैच कोलकाता ले जाने पर भी चेतावनी दी है. उसने ईडन गार्डंस की पिच को खोदने की धमकी दी है. सुरक्षा कारणों से धर्मशाला से शिफ्ट होने के बाद टी20 विश्व क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच यहां मैच खेला जाना है.

ममता बनर्जी को लिखी चिट्ठी
एटीएफआई ने मैच की मेजबानी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जताई है. संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश सांडिल्य ने कहा है, ‘पाकिस्तानियों की मेजबानी करना उन बहादुर सैनिकों का अपमान है जो आतंकी हमलों के दौरान शहीद हो गए. हम लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को मैच की सुरक्षा समेत अन्य इंतजाम करने की इजाजत नहीं देने का आग्रह करते हुए पत्र लिखा है.’

धर्मशाला में भी हुआ था विरोध
इसके पहले पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिजनों ने धर्मशाला में भारत-पाक मैच आयोजित किए जाने की बात को लेकर अपना विरोध जताया था. इसके बाद सियासत तेज होने पर आईसीसी ने मैच को स्थानांतरित कर कोलकाता कर दिया था. पाकिस्तान की ओर से कोलकाता को सुरक्षित जगह बताया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay