एडवांस्ड सर्च

PAK ने इंग्लैंड दौरे के लिए कोई सौदा किया है? इस पर PCB ने ऐसा कहा

ईसीबी उम्मीद कर रहा है कि कोविड-19 महामारी के चलते जो सीरीज स्थगित हुई है, उसे फिर से अन्य तारीख में कराकर क्रिकेट शुरू किया जाए, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज भी शामिल है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in कराची, 22 May 2020
PAK ने इंग्लैंड दौरे के लिए कोई सौदा किया है? इस पर PCB ने ऐसा कहा वनडे और टी20 में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे बाबर आजम (Twitter)

पाकिस्तान इन गर्मियों में इंग्लैंड का दौरा करने के लिए तैयार है, लेकिन क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा कि पीसीबी इस सीरीज को लाभ उठाने वाला सौदे के रूप में इस्तेमाल करने की योजना नहीं बना रहा है.

अगर कोविड-19 महामारी के चलते इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) का पूरा सत्र नहीं हो पाया, तो उसे 38 करोड़ पौंड का नुकसान होने की आशंका है. ईसीबी उम्मीद कर रहा है कि कोविड-19 महामारी के चलते जो सीरीज स्थगित हुई है, उसे फिर से अन्य तारीख में कराकर क्रिकेट शुरू किया जाए, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज भी शामिल है.

यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के लिए बढ़िया मौका दिखता है कि वह इंग्लैंड के साथ इस दौरे के एवज में अपने देश का दौरा करने का एक सौदा करे जिसने अन्य कई देशों की तरह सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें ... भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे की कितनी संभावना? CA ने दिया ये जवाब

खान ने स्काई स्पोर्ट्स के ‘द क्रिकेट शो’ में कहा, ‘अब से 2022 के बीच काफी क्रिकेट खेला जाना है, मुझसे कई बार यह सवाल पूछा गया है कि क्या इसमें कोई सौदा हुआ है... क्या कुछ होगा?’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन सरल बात यह है कि हमें फिर से क्रिकेट शुरू करने की जरूरत है और यह समय किसी भी चीज का फायदा उठाने की कोशिश करने का नहीं है. अगले दो साल में चीजें स्वाभाविक रूप से चलेंगी.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay