एडवांस्ड सर्च

लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के बाद PSL मैच कराची स्थानांतरित

The Pakistan Cricket Board (PCB) has been forced to shift all its PSL matches from Lahore to Karachi. पीसीबी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि लाहौर में होने वाले तीनों मैच अब सात मार्च से कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे.

Advertisement
aajtak.in
एस. सहाय रंजीत कराची, 03 March 2019
लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के बाद PSL मैच कराची स्थानांतरित The Pakistan Cricket Board (PCB) has been forced to shift all its PSL matches from Lahore to Karachi

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच लाहौर से कराची स्थानांतरित करने के लिए बाध्य होना पड़ा है. दरअसल, प्रसारणकर्ता ने लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के कारण उपकरणों को लाने में समस्या का सामना करने की शिकायत की थी.

बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि लाहौर में होने वाले तीनों मैच अब सात मार्च से कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे. अधिकारी ने कहा, ‘समस्या यह है कि लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के कारण प्रसारणकर्ता के लिए यह संभव नहीं है कि वह 15000 टन के उपकरण लाहौर में लाकर वहां से मैचों का प्रसारण कर सके.’

भारत के साथ बढ़ते तनाव के कारण पाकिस्तान सरकार ने अपने वायुक्षेत्र को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बंद कर दिया है. लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को यात्रियों की मुसीबतें कम करने के लिए कराची और इस्लामाबाद के हवाई अड्डों को व्यावसायिक उड़ानों के लिए पुन: खोलने का आदेश दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay