एडवांस्ड सर्च

रोहित शर्मा की नन्ही परी समायरा की मुस्कान पर फैंस ने बरसाए प्यार

New-born Samaira smiling on Instagram. रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह ने मंगलवार को नन्ही परी समायरा का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 February 2019
रोहित शर्मा की नन्ही परी समायरा की मुस्कान पर फैंस ने बरसाए प्यार Rohit Sharma's daughter Samaira

रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह ने मंगलवार को अपनी नन्ही परी समायरा का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में समायरा को मुस्कुराता देख प्रशंसकों ने जमकर प्यारा बरसाया है.

रोहित के फैंस उनकी बेटी की 'प्यारी मुस्कान' को देख रोमांचित हैं. कई यूजर्स ने तो दावा किया कि उसका मुस्कुराता चेहरा भारत के उपकप्तान और उसके पापा रोहित शर्मा के समान है. रोहित दिसंबर 2015 में रीतिका के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और 31 दिसंबर 2018 को पिता बने.

View this post on Instagram

😍🥰❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

बेटी के जन्म के बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट आए थे. वह 3 जनवरी से सिडनी में खेले गए आखिरी और निर्णायक सिडनी टेस्ट से बाहर रहे. इसके बाद वह 12 जनवरी से शुरू हुई 3 वनडे की सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. गौरतलब है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज में जीत दर्ज की.

इससे पहले इस भारतीय सलामी बल्लेबाज ने बच्चे की पहली झलक साझा की थी. तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा था, 'Well hello world! Let’s all have a great 2019 ( हेलो वर्ल्ड- नया साल 2019 मुबारक हो)

उधर, खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के बाद रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. सूत्रों की मानें, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से बाहर रखा जा सकता है.

दूसरी तरफ रोहित से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह समायरा के साथ खेल रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay