एडवांस्ड सर्च

महेंद्र सिंह धोनी एक नए अवतार में- दोस्तों को खिला रहे गोलगप्पे, वीडियो VIRAL

धोनी का एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह नए अवतार में दिख रहे हैं. धोनी वीडियो में अपने पूर्व साथियों रुद्र प्रताप सिंह और पीयूष चावला को पानी पूरी परोस रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 February 2020
महेंद्र सिंह धोनी एक नए अवतार में- दोस्तों को खिला रहे गोलगप्पे, वीडियो VIRAL MS Dhoni is surely enjoying his time away from cricket (Twitter)

  • धोनी ने विश्व कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है
  • ...हाल ही में मालदीव में वॉलीबॉल खेलते देखे गए थे

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह नए अवतार में दिख रहे हैं. धोनी वीडियो में अपने पूर्व साथियों रुद्र प्रताप सिंह और पीयूष चावला को पानी पूरी (गोलगप्पे) परोस रहे हैं.

एक यूजर ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है, 'सीधे मालदीव से. हमारा रॉकस्टार पानी पूरी बना रहा है.' जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कई लोगों ने इसकी तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, 'पीयूष चावला को धोनी के साथ देखना दिलचस्प है.' एक और शख्स ने लिखा, 'बुहत प्रतिभावान माही.' एक और यूजर ने ट्वीट किया, 'वो भाग्यशाली हैं.. मुझे जलन हो रही है.'

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया की चकाचौंध से दूर अपने दोस्तों के साथ मालदीव में वॉलीबॉल खेलते देखे गए. सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल हुआ, जिसमें धोनी मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वॉलीबॉल खेलते देख जा रहे हैं.

वीडियो में पूर्व कप्तान धोनी काले रंग के टी-शर्ट पहने हुए हैं और अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर फुर्सत के पल बिताते दिख रहे हैं. धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. अब वह बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay