एडवांस्ड सर्च

वसीम अकरम को भारी पड़ी धोनी की तारीफ, नाराज हुए पाकिस्तानी

ट्विटर पर पाकिस्तानी फैंस को आपत्ति इस बात पर थी कि वसीम ने किसी पाक खिलाड़ी से मलिक की तुलना क्यों नहीं की. क्यों भारतीय बल्लेबाज धोनी की सराहना की.

Advertisement
aajtak.in
अनुग्रह मिश्र नई दिल्ली, 24 September 2018
वसीम अकरम को भारी पड़ी धोनी की तारीफ, नाराज हुए पाकिस्तानी पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी

अफगानिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने शोएब मलिक की शानदारी 51 रनों की नाबाद पारी के बदौलत रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया दिया था. इस मैच के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने मलिक की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करते हुए उन्हें बेस्ट फिनिशर बता दिया. लेकिन ट्विटर पर इसके लिए वसीम को निशाना बनाया गया.

'आजतक' से बातचीत में रविवार को अकरम ने बताया कि उन्होंने सिर्फ धोनी जैसा मैच फिनिश करने के लिए मलिक की पारी की सरहाना की थी, लेकिन इसके लिए ट्विटर पर उनपर हमले शुरू हो गए. पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद वसीम ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को अच्छे खिलाड़ियों से सीखना चाहिए, चाहे वो किसी भी मुल्क के क्यों न हों. अकरम ने भारतीय खेमे के जमकर तारीफ भी की.

दरअसल शुक्रवार को पाकिस्तान के जीत के बाद अकरम ने ट्वीट किया, 'अनुभव का कोई विकल्प नहीं है, शोएब ने यह साबित कर दिया. क्या यह धोनी जैसा फिनिश था, जब मलिक गेंदबाजी को सामना कर रहे थे तब उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं था और यह एक गेंदबाज को हताश करता है. शानदार पारी मलिक.' इस ट्वीट के बाद शोएब मलिक ने वसीम अकरम का शुक्रिया अदा किया लेकिन पाकिस्तानी फैंस ने वसीम को जमकर कोसा.

ट्विटर पर पाकिस्तानी फैंस को आपत्ति इस बात पर थी कि वसीम ने किसी पाक खिलाड़ी से मलिक की तुलना क्यों नहीं की. क्यों भारतीय बल्लेबाज धोनी की सराहना की. इसके लिए यूजर्स उन्हें देशद्रोही तक बताने पर आमादा हो गए. यहां तक कि कुछ लोग इसके लिए भारत और टीम इंडिया को भी कोसने लगे.

रोमांचक मैच में जीता था PAK

एशिया कप में शुक्रवार को खेले गए सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हराया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान ने 49.3 ओवर में 7 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली. पाकिस्तान की ओर से शोएब मलिक 51 रन बनाकर नाबाद रहे. उनको इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay