एडवांस्ड सर्च

CWC 2019: अकरम को उम्मीद- PAK खेलेगा सेमीफाइनल, लेकिन करना होगा ये सुधार

पाक कप्तान सरफराज अहमद को अकरम ने सलाह दी है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपनी टीम में किसी प्रकार का बदलाव न करें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in बर्मिंघम, 25 June 2019
CWC 2019: अकरम को उम्मीद- PAK खेलेगा सेमीफाइनल, लेकिन करना होगा ये सुधार वसीम अकरम

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम को अब भी उम्मीद है कि पाक सेमीफाइनल में प्रवेश करेगा. पाक कप्तान सरफराज अहमद को अकरम ने सलाह दी है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपनी टीम में किसी प्रकार का बदलाव न करें. दक्षिण अफ्रीका को पिछले मुकाबले में 49 रनों से मात देकर पाक सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा है.

अकरम को इस बात का पूरा भरोसा है कि पाक 1992 के प्रदर्शन को दोहराने में सफल होगी. बता दें कि इस वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड अब तक एक भी मैच नहीं हारी है. वर्ल्ड कप 1992 में भी कीवी की टीम एक भी मैच नहीं हारी थी और फिर पाकिस्तान ने उसे क्राइस्टचर्च में 7 विकेट से शिकस्त दी थी.

जीयो टीवी ने अकरम के हवाले से बताया, 'वे 1992 में भी हमारा सामना करने में सक्षम नहीं थे और फिर हमने मैच जीत लिया था. ठीक वैसे ही वे इस वर्ल्ड कप में अब तक एक भी मैच नहीं हारे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम उस प्रदर्शन को दोहरा पाएंगे, लेकिन ऐसा करने के लिए टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.'

CWC 2019: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के फील्डर सबसे सुस्त, भारत के बिल्कुल चुस्त

अकरम के अनुसार, 'पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम में किसी प्रकार के कोई बदलाव करने की जरूरत नहीं है.' उन्होंने पाकिस्तान टीम को सलाह दी है कि वे अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखते हुए फील्डिंग में बेहतरी की पुरजोर कोशिश करें, खासकर कैचिंग जो इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही खराब रही है.

बता दें कि पाकिस्तान ने अबतक छह मैचों में कुल 14 कैच छोड़े हैं और विश्व कप में कैच छोड़ने की लिस्ट में शीर्ष पर है. अकरम ने इस रिकॉर्ड को लेकर कहा कि यह अच्छा संकेत नहीं है. पाक की यह कोई नई समस्या नहीं है, इस बात को स्वीकार करते हुए अकरम ने कहा कि हमें इसका हल जल्द ही निकालना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay