एडवांस्ड सर्च

Advertisement

धर्मशाला टेस्ट में होगी शमी की वापसी, कोहली ने दिए संकेत

धर्मशाला टेस्ट में होगी शमी की वापसी, कोहली ने दिए संकेत
aajtak.in [Edited By: तरुण वर्मा]रांची, 20 March 2017

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 204 रन बना लिए थे. भारतीय टीम पांचवें दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को ऑल आउट करने में नाकाम रही.

मैच के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, यह काफी शानदार टेस्ट मैच रहा मार्श और हैंड्सकॉम्ब ने अच्छी बल्लेबाजी की और टेस्ट मैच ड्रा करवाया, ऑस्ट्रेलिया को इसका श्रेय जाता है.

साथ ही उन्होंने कहा, पहले दिन इस पिच पर टॉस हारकर वापसी करना शानदार रहा इसका श्रेय पुजारा और साहा को जाता है. दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को मुश्किल से निकाला.उन्होंने अपने कैरियर की बेहतरीन पारी खेली.

इसके अलावा उन्होंने धर्मशाला टेस्ट में मोहम्मद शमी को टीम में शामिल करने के भी संकेत दिए है. जिन्होंने विजय हज़ारे ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है और तमिलनाडु के खिलाफ 26 रन देकर 4 विकेट लिए.

विराट कोहली के इस बयान के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर मोहम्मद शमी की टीम में वापसी होती है तो अंतिम ग्यारह में जगह देने के लिए विराट कोहली किसे बाहर बिठाएंगे. क्योंकि इशांत शर्मा ओर उमेश यादव दोनों ने इस सीरीज में अब तक अच्छी गेंदबाजी की है.

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay