एडवांस्ड सर्च

Advertisement

बोले द्रविड़- मुझे अपने खिलाड़ियों और उनकी मेहनत पर गर्व है

द्रविड़ ने कहा, 'मुझे अपने खिलाड़ियों पर और उन्होंने जो मेहनत की है उस पर गर्व है.'
बोले द्रविड़- मुझे अपने खिलाड़ियों और उनकी मेहनत पर गर्व है पृथ्वी शॉ और राहुल द्रविड़
aajtak.in [Edited By: तरुण वर्मा]माउंट मौंगानुई (न्यूजीलैंड), 04 February 2018

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि उनकी इस वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ियों के जीवन में भविष्य में इस तरह के कई पल आएंगे. उन्होंने साथ ही कहा कि सपोर्ट स्टाफ ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है.

द्रविड़ ने कहा, 'मुझे अपने खिलाड़ियों पर और उन्होंने जो मेहनत की है उस पर गर्व है.' भारत ने शनिवार को ही ऑस्ट्रेलिया को अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से मात देते हुए चौथी बार खिताब अपने नाम किया है.

एजेंसी के मुताबिक जीत के बाद द्रविड़ ने कहा, 'टीम के खिलाड़ियों ने जो मेहनत की उससे मैं काफी खुश हूं. उम्मीद है कि इस पल को वो हमेशा याद रखेंगे, लेकिन साथ ही उम्मीद है कि यह उनके जीवन में आखिरी यादें नहीं होंगी और इस तरह के कई अच्छे पल उनके जीवन में आएंगे.'

उन्होंने कहा, 'मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन सपोर्ट स्टाफ के हर शख्स ने अपनी पूरी मेहनत की. हमने इन बच्चों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया.'

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 217 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारत ने दो विकेट खो कर ओपनिंग बल्लेबाज मनजोत कालरा की नाबाद 101 रनों की पारी के दम पर हासिल कर लिया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay