एडवांस्ड सर्च

IND Vs WI: हैदराबाद टेस्ट पर भी दिख सकता है 'तितली' का असर

सीरीज का पहला टेस्ट राजकोट में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने ढाई दिन में ही पारी और 272 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज की थी. अब वह इंडीज का क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र हैदराबाद, 11 October 2018
IND Vs WI: हैदराबाद टेस्ट पर भी दिख सकता है 'तितली' का असर IND Vs IND

चक्रवाती तूफान 'तितली' का असर हैदराबाद टेस्ट पर भी दिख सकता है. यह तूफान उत्तरी आंध्र प्रदेश और दक्षिणी ओडिशा के तटीय तटों तक पहुंच गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट हैदराबाद में 12 अक्टूबर से खेला जाना है.

भारतीय मौसम विभाग बुधवार को ही इस तूफान की चेतावनी जारी कर चुका है. ऐसे में हैदराबाद टेस्ट पर में बाधा पड़ने की आशंका है. फिलहाल यह तूफानी हवाएं 140 से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पहुंच रही हैं, इसकी गति 165 किमी प्रति घंटे तक होने का अनुमान है.

हैदराबाद भी इस तूफान की जद में है. तेज बारिश की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता. भारतीय टीम उप्पल के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है. अब देखना है कि मौसम उसका कितना साथ देता है.

भारतीय खिलाड़ी बुधवार को अभ्यास सत्र में शामिल हुए थे. सीरीज का पहला टेस्ट राजकोट में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने ढाई दिन में ही पारी और 272 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज की थी. पृथ्वी शॉ ने डेब्यू शतक के जरिये सुर्खियां बटोरी थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay