एडवांस्ड सर्च

कोरोना इफेक्ट: अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे कुंबले

अनिल कुंबले अपनी फोटोग्राफी के जुनून के लिए जाने जाते हैं और लॉकडाउन के समय वह अपनी फोटोग्राफी को याद करके ही दिन गुजार रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2020
कोरोना इफेक्ट: अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे कुंबले Anil Kumble

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले अपनी फोटोग्राफी के जुनून के लिए जाने जाते हैं और लॉकडाउन के समय वह अपनी फोटोग्राफी को याद करके ही दिन गुजार रहे हैं.

कुंबले ने एक ट्वीट में कहा, 'घर पर रहना और मेरे अभिलेखागार के साथ रहना कुछ मीठी यादें थी. आलसी भालू को दारोजीबियर सेंचुरी कर्नाटक में देखा जा सकता है.

कुंबले ने टिवटर पर अपनी फोटोग्राफी की तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें एक भालू भी है. दिग्गज लेग स्पिनर ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार रात 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद घर पर रहने का महत्व बताया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कुंबले ने कहा, कृपया स्थिति की गंभीरता को समझें. कोरोना से लड़ें और स्वस्थ रहें. हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार, हम पूर्ण लॉकडाउन का पालन करें.

भारतीय टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी लोगों से घर में ही रहने की अपील की है. रहाणे ने कहा, इस स्थिति में हमें अपनी सरकार का समर्थन करने की आवश्यकता है. वे हमारी भलाई सुनिश्चित करने के लिए ही ये सब कुछ कर रहे हैं. भारत में अब तक कोरोनावायरस के अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 11 लोगों की जान भी जा चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay