एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद में भी बाहर बैठेंगे मयंक, 12 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान

सीरीज का पहला टेस्ट राजकोट में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने ढाई दिन में ही पारी और 272 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत दर्ज की थी. अब वह इंडीज का क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र हैदराबाद, 11 October 2018
हैदराबाद में भी बाहर बैठेंगे मयंक, 12 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान मयंक अग्रवाल (ट्विटर)

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के 12 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी गई है. मयंक अग्रवाल को फिर मौका नहीं मिला है.

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है. ऑलराउंडर हनुमा विहारी, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के अलावा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मौका दिए जाने की बात की जा रही थी, लेकिन चयनकर्ताओं ने राजकोट टेस्ट की टीम को बनाए रखा.

12 सदस्यीय टीम-

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर.

टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट ढाई दिन में ही पारी और 272 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत लिया था. अब वह इंडीज का क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया में आखिर कब आएगा 'घरेलू हीरो' मयंक अग्रवाल का नंबर?

उल्लेखनीय है कि 27 साल के मयंक अग्रवाल का इंतजार और लंबा हो गया है. डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बाद से ही वह अपने टेस्ट पदार्पण की प्रतीक्षा में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay