एडवांस्ड सर्च

हैट्रिक के बाद बेन स्टोक्स ने अनोखे अंदाज में की उनादकट की तारीफ

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट ने शानदार गेंदबाजी की और आखिरी ओवर में हैट्रिक भी ली. मैच के बाद आरपीएस में उनके साथी और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने उनकी अनोखे अंदाज में तारीफ की.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे 07 May 2017
हैट्रिक के बाद बेन स्टोक्स ने अनोखे अंदाज में की उनादकट की तारीफ जयदेव उनादकट

आईपीएल सीजन 10 के रविवार को खेले गए मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हराया. इस जीत के हीरो रहे आरपीएस के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट ने शानदार गेंदबाजी की और आखिरी ओवर में हैट्रिक भी ली. मैच के बाद आरपीएस में उनके साथी और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने उनकी अनोखे अंदाज में तारीफ की.

स्टोक्स ने मैच के बाद एक मजेदार फोटो ट्वीट की, जिसमें जयदेव कुछ जादूगर के अंदाज में दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने चुटीले अंदाज में जयदेव की कमाल की गेंदबाजी और टीम की जीत की खुशी दिखाई. स्टोक्स का ये ट्वीट काफी मजेदार है.

Great work today from the team...special mention to The Mango Man @jd_unadkat on his amazing bowling performance #hattrick #5er

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

गौरतलब है कि पुणे और हैदराबाद के बीच मैच में पुणे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए थे. जिसके जवाब में हैदराबाद 136 रन ही बना सकी और 12 रन से हार गई. हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रन दरकार थी. लेकिन उनादकट ने ये ओवर मेडन डाला और साथ ही लगातार तीन गेंदों पर विकेट भी चटकाए. इस अद्भुत गेंदबाजी के दम पर पुणे ने मैच अपने नाम किया.

मैच के बाद सभी खिलाड़ियों ने जयदेव की तारीफ की. इन्हीं में बेन स्टोक्स भी शामिल रहे. स्टोक्स ने खुद भी मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले 25 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. इसके बाद 30 रन देकर तीन विकेट भी चटकाए. उनादकट ने भी मैच के बाद अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए कप्तान स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया अदा किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay