एडवांस्ड सर्च

कैप्टन कोहली से क्या चाहते हैं गांगुली, कोलकाता लौटकर बताया

मुंबई में नामांकन दाखिल करने के बाद कोलकाता पहुंचे गांगुली ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में संवाददाताओं से कही अपने मन की बात.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in कोलकाता, 15 October 2019
कैप्टन कोहली से क्या चाहते हैं गांगुली, कोलकाता लौटकर बताया गांगुली- विराट (PTI)

  • 'हमें अब बड़े टूर्नामेंट्स जीतने पर ध्यान लगाना होगा'
  • विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचे, पर खिताब नहीं जीत पाए

बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभालने को तैयार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि वह चाहते हैं कि भारतीय टीम प्रबंधन आने वाले समय में बड़े आईसीसी आयोजनों में जीत हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करे. गांगुली ने कहा कि वह चाहते हैं कि कप्तान विराट कोहली इस दिशा में गंभीरता से सोचें.

मुंबई में नामांकन दाखिल करने के बाद कोलकाता पहुंचे गांगुली ने यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा, 'हमें अब बड़े टूर्नामेंट्स जीतने पर ध्यान लगाना होगा. मैं जानता हूं कि ये लोग हर टूर्नामेंट नहीं जीत सकते, लेकिन यह भी सच है कि इन लोगों ने कई टूर्नामेंट में नाकामी भी झेली है.'

ganguly_101519101154.jpg

गांगुली ने माना- आज की टीम उनके समय की टीम से काफी बेहतर

सौरव गांगुली ने कहा कि आज की टीम उनके समय की टीम से काफी बेहतर है, क्योंकि समय के साथ टीम मानसिक रूप से ताकतवर हुई है. बकौल सीएबी प्रमुख, 'इस समय प्रतिभा की कोई कमी नहीं. हम विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचे, लेकिन खिताब तक नहीं पहुंच सके. विराट को इस दिशा में गंभीरता से सोचना होगा. और यह काम बोर्डरूम में नहीं हो सकता.'

भारत ने अपना आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2013 में जीता था. तब इंग्लैंड में भारत ने 50 ओवरों का चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब अपने नाम किया था. कोहली की कप्तानी में भारत इस साल इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचा और हार गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay