एडवांस्ड सर्च

वीरेंद्र सहवाग ने नोटबंदी पर ली चुटकी, बताया 31 मार्च के बाद किन बैंकों में हो सकता पैसा जमा

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का ट्विटर पर माजाकिया अंदाज जारी है. कॉमेंटरी हो या फिर ट्विटर वीरू अपने मजेदार कमेंट्स पर के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं.

Advertisement
aajtak.in
अमित रायकवार नई दिल्ली, 14 November 2016
वीरेंद्र सहवाग ने नोटबंदी पर ली चुटकी, बताया 31 मार्च के बाद किन बैंकों में हो सकता पैसा जमा वीरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का ट्विटर पर माजाकिया अंदाज जारी है. कॉमेंटरी हो या फिर ट्विटर वीरू अपने मजेदार कमेंट्स  के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. 500/1000 के नोटों को जमा करने की सीमा 31 मार्च है. लेकिन सहवाग ने अपने ही अंदाज में लोगो को बता दिया कि वो इसके बाद भी अपने 500 और 1000 के नोटों को किन बैंकों में जमा करा सकते हैं.

सहवाग का खास अंदाज
वीरू ने अपने ट्विटर पर लिखा की  जो लोग 31 मार्च तक अपना पैसा बैंकों में नहीं जामा करा पाते हैं. वो 500 और 1000 के नोट पांच बैंकों में जमा कर सकते हैं. जिनमें है बैंक ऑफ गंगा, यमुना, सरस्वती, नर्मदा, गोदावरी.' हालांकि वीरू ने इससे पहले पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन किया था. सहवाग के इस मजाकिया अंदाज से लोगों को इस मुश्किल समय में कुछ हंसने का मौका जरूर मिला है.

500 और 1000 के नोटों को लेकर देश में मचा है हाहाकार
नोटबंदी पर पूरे देशभर में हाहाकार मचा है. लोग परेशान हैं. एटीम और बैंकों पर लंबी-लंबी कतारें लगी हैं. आम आदमी एक-एक पैसों के लिए तरस रहा है. सरकार अपनी तरफ से लोगों की परेशानी को कम करने की कोशिशों में जुटी है. हालांकि अभी इस परेशानी को दूर होने में कुछ समय लगेगा.  पीएम मोदी ने कहा 30 दिसंबर तक सारी मुश्किलें हल हो जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay