एडवांस्ड सर्च

सचिन की कार की ड्राइविंग सीट पर कौन, कहीं 'मिस्टर इंडिया' तो नहीं?

सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में तेंदुलकर जिस कार पर बैठे हैं वह खुद ही चलती नजर आ रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 August 2019
सचिन की कार की ड्राइविंग सीट पर कौन, कहीं 'मिस्टर इंडिया' तो नहीं? सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने पहली बार अपने घर की पार्किंग में स्वचालित कार का आनंद उठाया. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तेंदुलकर जिस कार पर बैठे नजर आ रहे हैं वह खुद ही चलती है.

इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि कोई अदृश्य ड्राइवर उनकी कार को चला रहा है. दरअअसल, इस कार में वह ड्राइिंवग सीट पर नहीं, बल्कि बगल में बैठे नजर आ रहे हैं .

आश्चर्यजनक रूप से कार अपने आप चलती है और रुक भी जाती है. अपना ब्रेक खुद लगाती है. सचिन कहते हैं कि ऐसा लगा रहा है कि मिस्टर इंडिया (अनिल कपूर) ने इस कार को अपने नियंत्रण में ले रखा है.

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने का साथ लिखा है- 'मेरी कार का गैरेज में खुद ही पार्क होने का रोमांचकारी अनुभव. ऐसा लगा जैसे मिस्टर इंडिया (@AnilKapoor) ने इसे नियंत्रण ले लिया हो! मुझे यकीन है कि मेरे दोस्तों के साथ वीकेंड का बाकी समय इसी तरह रोमांचक होगा.'

उल्लेखनीय है कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के साथ-साथ बेहतरीन कारों का भी खासा शौक है. उनके गैरेज में Maruti 800 से लेकर Nissan GT-R और फेरारी जैसी कारें शामिल हो चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay