एडवांस्ड सर्च

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने धर्मशाला से हटाईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 13 तस्वीरें

13 photos of Pakistani cricketers, including Imran Khan and Wasim Akram, that were hung inside the Himachal Pradesh Cricket Association (HPCA) stadium in Dharamsala were removed. एचपीसीए स्टेडियम (धर्मशाला) से 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाई गई हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]धर्मशाला, 20 February 2019
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने धर्मशाला से हटाईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 13 तस्वीरें Shahid Afridi, Shoaib Akhtar's photos have been removed from the HPCA stadium

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से देश में राज्य क्रिकेट संघों ने अपने-अपने मुख्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने का फैसला किया है. इस फेहरिस्त में कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) के नाम भी जुड़ गए हैं. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे. इस हमले के बाद से ही पूरे देश में गुस्से का माहौल है.

एचपीसीए ने अपने धर्मशाला स्थित स्टेडियम से 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं. एचपीसीए स्टेडियम मैनेजर कर्नल एचएस मन्हास ने संवाददाताओं से कहा, 'हमने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एचपीसीए स्टेडियम से सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं.'

जिनकी तस्वीरें हटाई गईं, उनमें शाहिद आफरीदी, शोएब अख्तर और जावेद मियांदाद के नाम शामिल हैं. एचपीसीए स्टेडियम प्रदेश की राजधानी से 250 किलोमीटर स्थित है जो 2005 में अस्तित्व में आया था. इस स्टेडियम में उस दौरान भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश और पाकिस्तान टीम के बीच अभ्यास मैच का आयोजन किया गया था. अधिकारी ने बताया कि जो तस्वीरें थीं, उनमें अधिकतर उसी अभ्यास मैच की थीं.

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA), राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने भी अपने-अपने कार्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay