एडवांस्ड सर्च

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कोहली को दी बधाई

इमरान खान ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बधाई दी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने कहा कि उपमहाद्धीप की टीम द्धारा पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर विराट कोहली और भारतीय टीम को बधाई.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 08 January 2019
ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कोहली को दी बधाई पाकिस्तान के पीएम इमरान खान(फोटो- Reuters)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बधाई दी है. बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचते हुए 4 मैचों की टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया. 71 वर्षों में पहली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराया और टेस्ट सीरीज पर कब्जा किया.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने कहा कि उपमहाद्धीप की टीम द्धारा पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर विराट कोहली और भारतीय टीम को बधाई.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टीम इंडिया को इतिहास रचने पर बधाई दी. उन्होंने टीम इंडिया को उनके प्रदर्शन पर और ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की धरती पर दबाव बनाने के लिए बधाई दी. अख्तर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने पर टीम इंडिया को बधाई. वर्ल्ड क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का दौरा हमेशा कठिन होता है. उन्होंने अच्छा खेला और पूरे सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम पर दबाव बनाए रखे.

बता दें कि सिडनी में खेला गया चौथा टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ गया, जिसके कारण टीम इंडिया को 2-1 के नतीजे से ही संतोष करना पड़ा. टीम इंडिया पहली पारी में 622 रन बनाकर और ऑस्ट्रेलिया को  300 रन पर समेटकर जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन बारिश ने टीम इंडिया की मेहनत पर पानी फेर दिया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay