एडवांस्ड सर्च

मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर, वेड की जगह आए पेन

एशेज टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले टिम पेन विकेटकीपर वेड की जगह लेंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]सिडनी, 03 January 2018
मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर, वेड की जगह आए पेन हेजलवुड , मैक्सवेल और कमिंस

इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने होने वाले वनडे मैचों के लिए ग्लेन मैक्सवेल और मैथ्यू वेड को ऑस्ट्रेलिया की टीम से बाहर कर दिया गया. मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने बताया कि वनडे विशेषज्ञ मैक्सवेल को प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होने संबंधी चिंताओं के कारण जगह नहीं मिली, जबकि एशेज टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले टिम पेन विकेटकीपर वेड की जगह लेंगे.

चयनकर्ताओं ने मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के अलावा टी-20 विशेषज्ञ बल्लेबाज क्रिस लिन को भी 14 जनवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह दी है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, आरोन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, टिम पेन, झाये रिचर्डसन, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाय और एडम जंपा.

FACT-

दो जनवरी को ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की ओर से खेलते हुए ब्रिस्बेन हीट्स के खिलाफ 38 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. टी-20 फॉर्मेट में मैक्सवेल के 20 अर्धशतकों में यह सबसे धीमा रहा. इससे पहले उन्होंने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 2015 में 35 गेंदों नें फिफ्टी लगाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay