एडवांस्ड सर्च

तोड़फोड़ के बाद मुश्किल में बांग्लादेशी टीम, शाकिब की कसम - दोबारा नहीं करेंगे

अंपायरों के फैसले से खफा शाकिब पवेलियन से उतरकर सीमा रेखा के पास पहुंच गए थे और उन्होंने अपने बल्लेबाजों को वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और बांग्लादेश ने शानदार जीत दर्ज की.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र कोलंबो, 17 March 2018
तोड़फोड़ के बाद मुश्किल में बांग्लादेशी टीम, शाकिब की कसम - दोबारा नहीं करेंगे मैच के दौरान शाकिब

बांग्लादेश की टीम विवाद में आने के बाद मुश्किल में है. हालांकि कप्तान शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के खिलाफ निदहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज मैच में जीत के बाद अपनी भावनाओं पर काबू रखने की कसम खाई है. उन्होंने कहा कि आगे इस तरह की घटनाओं को नहीं होने देंगे. मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे.दोनों टीमों के लिए यह मैच सेमीफाइनल जैसा था, जिसमें बांग्लादेश ने श्रीलंका को दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई. अब रविवार को उसका सामना भारत से होगा.

ड्रेसिंग रूम में किसने की तोड़फोड़? बांग्लादेशी मैनेजमेंट ने दिया नुकसान भरपाई का प्रस्ताव

यह रोमांचक मैच गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गया. आर. प्रेमदासा स्टेडियम में यह घटना आखिरी ओवर में घटी जब श्रीलंका को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे. मैदानी अंपायरों ने इसुरू उदाना की जान बूझकर की गई लगातार दूसरी शॉर्ट पिच गेंद को नो बॉल नहीं दिया.

अंपायरों के फैसले से खफा शाकिब पवेलियन से उतरकर सीमा रेखा के पास पहुंच गए और उन्होंने अपने बल्लेबाजों को वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और बांग्लादेश ने शानदार जीत दर्ज की.

शाकिब ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं उन्हें वापस नहीं बुला रहा था. मैं उन्हें खेलते रहने के लिए कह रहा था. आप इसे दोनों तरह से ले सकते हैं. यह इस पर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह से देखते हो.’

श्रीलंकाई खिलाड़ी ने बीन बजाकर मुश्फिकुर को चिढ़ाया, फोटो वायरल

मैदान पर जो हुआ, वह नहीं होना चाहिए था: शाकिब

उन्होंने कहा, ‘कई चीजें होती हैं, जिन्हें नहीं होना चाहिए. मुझे शांत बने रहने की जरूरत है. मैं अति उत्साह में था. वह रोमांचक पल थे. मुझे पता होना चाहिए कि अगली बार ऐसी स्थिति में कैसी प्रतिक्रिया करनी है. मैं सतर्क रहूंगा.’ शाकिब ने कहा, ‘मैदान पर जो कुछ होता है वह बाहर नहीं होना चाहिए. हम अच्छे दोस्त हैं. दोनों बोर्ड के बहुत अच्छे रिश्ते हैं. हम एक -दूसरे की काफी मदद करते हैं. मैं किसी भी हाल में टीम की जीत चाहता था और वे भी ऐसा चाहते थे.’

मैदान में लड़ाई फिर बांग्लादेशी ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़, होगी CCTV फुटेज की जांच

बांग्लादेश के खिलाड़ियों का जीत के बाद जश्न मनाने का तरीका भी अच्छा नहीं था. उनके ड्रेसिंग रूम में कांच से बना दरवाजा टूटा पाया गया. बांग्लादेश टीम प्रबंधन ने आरोपों पर जवाब नहीं दिया, लेकिन पता चला है कि उन्होंने नुकसान की भरपाई करने की पेशकश की है. आईसीसी ने अभी तक इस मामले पर टिप्पणी नहीं की है. मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने घटना के वीडियो फुटेज मंगाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay