एडवांस्ड सर्च

Advertisement

रॉस टेलर चोटिल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टेस्ट से हुए बाहर

रॉस टेलर चोटिल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टेस्ट से हुए बाहर
aajtak.in [Edited by:मोनू चहल]नई दिल्ली, 20 March 2017

दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में रॉस टेलर चोट के कारण हेमिल्टन टेस्ट से बाहर हो गए हैं. चयनकर्ताओं ने आखिरी टेस्ट में भी उसी टीम खिलाने का फैसला किया है जो दूसरे टेस्ट में खेली थी.

रॉस टेलर को तीसरे टेस्ट से बाहर करने की सूचना न्यूजीलैंड चयन समिति ने सोमवार को दी. रॉस टेलर अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे. टेलर अभी तक चोट से पुरी तरह नहीं उभर पाए हैं. वैसे न्यूजीलैंड के लिए मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं क्योंकि टेलर के अलावा तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी दूसरे टेस्ट में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह टिम साउथी को दूसरे मैच में खिलाया गया था.

हालांकि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता गेविन लोर्सन ने कहा है कि मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है कि टीम बढ़िया खेल दिखाएगी और इस टीम में जीतने की काबलियत है. हमारी टीम इस समय सबसे अच्छी टीम है. टीम को अपनी कमजोरी पर काम करना पड़ेगा और गेंदबाजों को सही लाइन लैंथ पर गेंदबाजी करनी होगी. उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया है.

बता दें कि 25 मार्च से हेमिल्टन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. दूसरे टेस्ट में किवी टीम को दक्षिण अफ्रीका से 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. इस समय दक्षिण अफ्रीका सीरीज में 1-0 से आगे है.

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay