एडवांस्ड सर्च

मुंबई-सनराइजर्स में हुई 'भिड़ंत', धोनी ने कराई दोनों की बोलती बंद

हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर अपने भाई क्रुणाल पंड्या और कीरोन पोलार्ड के साथ एक तस्वीर शेयर की. ये तीनों ही क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]नई दिल्ली, 16 November 2018
मुंबई-सनराइजर्स में हुई 'भिड़ंत', धोनी ने कराई दोनों की बोलती बंद फोटो- ट्विटर

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद मैदान पर एक-दूसरे के जबर्दस्त प्रतिद्वंद्वी हैं. ये दोनों आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की लोकप्रिय टीमें हैं. नए सीजन की शुरुआत से पहले मुंबई और सनराइजर्स में ट्विटर पर 'भिड़ंत' हो गई, जिसका प्रशंसकों ने बहुत मजा लिया. आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स दोनों की बोलती बंद करने में कामयाब रहे.

दरअसल, पोलार्ड वेस्टइंडीज की टी-20 टीम का हिस्सा थे. सीरीज खत्म होने के बाद स्वदेश लौटने से पहले पोलार्ड ने पंड्या ब्रदर्स से मुलाकात की. हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के अपने साथी खिलाड़ी एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में हार्दिक के अलावा पोलार्ड और क्रुणाल भी हैं.

हार्दिक पंड्या ने लिखा, 'मुझे बड़े पॉली (पोलार्ड) को फ्रेम में लेने के लिए अपने फोन को काफी ऊपर की तरफ करना पड़ा' उन्होंने क्रुणाल के बारे में लिखा- आपको देखकर खुशी हुई मेरे भाई. इस पर मुंबई इंडियंस टीम ने कमेंट किया- इससे बेहतर ऑलराउंडर तिकड़ी ढूंढ़ें, हम इंतजार कर रहे हैं.

आईपीएल की दूसरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या को जवाब देते हुए अफगानिस्तान के राशिद खान, मोहम्मद नबी और बांग्लादेश के शाकिब अल हसन की तस्वीर शेयर की. हैदराबाद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा. 'इंतजार खत्म'.

ये 'मुकाबला' यहीं नहीं रुका. मुंबई इंडियंस ने एक फोटो शेयर की और सनराइजर्स को कड़ा जवाब दिया. मुंबई ने अपनी तीनों आईपीएल ट्रॉफी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- इंतजार जारी रहेगा...'

उल्लेखनीय है कि मुंबई इंडियंस ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के हिस्से यह ट्रॉफी सिर्फ एक बार आई है. लेकिन, इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने दोनों को चुप करा दिया.

सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से धोनी की तस्वीर शेयर की और लिखा- Moondru Mugam. जिसका मतलब होता है तीन चेहरे. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीन आईपीएल खिताब अपने नाम किए हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay