एडवांस्ड सर्च

VIDEO: जब बेटी जीवा से धोनी ने तमिल और भोजपुरी में पूछा हाल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 March 2019
VIDEO: जब बेटी जीवा से धोनी ने तमिल और भोजपुरी में पूछा हाल Dhoni and Ziva

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को आईपीएल 12 का शानदार आगाज किया है. चेन्नई ने अपने पहले मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से मात दी है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ इस वीडियो में अलग-अलग भाषाओं में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, सबसे मजेदार बात यह रही कि बेटी जीवा भी पापा धोनी को उसी भाषा में जवाब दे रही हैं. वीडियो में सबसे पहले माही तमिल में जीवा से पूछते हैं- 'कैसे हो', जीवा तमिल में जवाब देती हैं. इसके बाद धोनी बिहारी, पंजाबी और गुजराती में भी जीवा से यही सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब जीवा बड़ी ही चतुराई से देती हैं. वीडियो में धोनी जीवा से पूछते हैं- 'कैसन बा'. जीवा बोलती हैं- 'ठीक बा'. धोनी फिर पूछते हैं- 'किद्दा', जीवा बोलती हैं- 'वडिया'.

View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 12 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को एकतरफा मुकाबले में शिकस्त देते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 12 में यह पहली जीत है. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर हो गई. RCB के लिए पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए जबकि बाकी सभी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू पाए.

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों में हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने 3-3 और रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट हासिल किए. ब्रावो ने एक विकेट झटका. आईपीएल के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब चेन्नई के स्पिनरों ने मैच में आठ विकेट लिए हैं. इससे पहले 2012 में डेक्कन चाजर्स के खिलाफ चेन्नई के स्पिनरों ने आठ विकेट झटके थे. 71 रनों के आसान से लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने 17.4 ओवर में 3 विकेट गंवा कर हासिल कर लिया और जीत दर्ज की.

बेंगलुरु से मिले 71 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने आठ रन के स्कोर पर शेन वॉटसन (0) का विकेट गंवा दिया. इसके बाद अंबति रायडू (28) और सुरेश रैना (19) ने दूसरे विकेट के लिए 32 रन की साझेदारी की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay