एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे धोनी, जीता सबका दिल

महेंद्र सिंह धोनी मैच खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रुम में पहुंचे और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की, यह देखकर जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के खिलाड़ी काफी खुश दिखे.

Advertisement
aajtak.in
संदीप कुमार सिंह नई दिल्ली, 07 March 2017
जम्मू-कश्मीर टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे धोनी, जीता सबका दिल जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों से मिले माही !

महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर सभी का दिल जीतने वाला काम किया है. धोनी इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. हाल ही में झारखंड ने जम्मू-कश्मीर की टीम को हराया. लेकिन मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान था.

महेंद्र सिंह धोनी मैच खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रुम में पहुंचे और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की, यह देखकर जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के खिलाड़ी काफी खुश दिखे. धोनी ने ड्रेसिंग रूम में करीब 15 मिनट से ज्यादा का समय बिताया और सभी खिलाड़ियों के सवालों का जवाब दिया.

 

जम्मू-कश्मीर के कप्तान परवेज रसूल ने मैच के बाद धोनी से उनके ड्रेसिंग रुम में आने को कहा था और खिलाड़ियों से मिलने को कहा था, जिसके बाद धोनी सभी से मिलने पहुंचे. परवेज रसूल बोले कि अभी तक सभी खिलाड़ियों ने धोनी भाई को सिर्फ टीवी पर देखा था, वह उनसे मिलना चाहते थे. माही भाई ने सभी से बात की, सभी बहुत खुश दिखे.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की टीम विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर हो चुकी है, उन्होंने अपने 6 में से 5 मैच हारे थे. वहीं झारखंड ने जम्मू-कश्मीर को हरा नॉकआउट में प्रवेश किया.

'चाय वाला' निकला माही का दोस्त, अब धोनी के नाम पर होगी चाय की दुकान !


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay