एडवांस्ड सर्च

बेटी से मिले शमी, पत्नी को देखा तक नहीं, बोले- तुमसे तो मैं कोर्ट में मिलूंगा

हसीन जहां ने बताया कि शमी ने उनसे मुलाकात करने से इनकार कर दिया, यहां तक कि शमी ने उन्हें कोर्ट में देख लेने की धमकी दे डाली. हसीन ने बताया कि मुलाकात से पहले कई बार उन्होंने शमी को फोन किया लेकिन फोन पिक नहीं किया गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुग्रह मिश्र]नई दिल्ली, 27 March 2018
बेटी से मिले शमी, पत्नी को देखा तक नहीं, बोले- तुमसे तो मैं कोर्ट में मिलूंगा शमी परिवार के साथ (फाइल फोटो)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मंगलवार को उनसे मिलने देहरादून पहुंचीं थीं. लेकिन शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया. शमी पिछले दिनों सड़क हादसे में घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

शमी के चोटिल होने की खबर से परेशान उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा था कि उन्हें शमी की चिंता हो रही है और वह उन्हें देखने अस्पताल जाएंगी. देहरादून पहुंचने के बाद हसीन जहां ने बताया कि शमी ने उनसे मुलाकात करने से इनकार कर दिया, यहां तक कि शमी ने उन्हें कोर्ट में देख लेने की धमकी भी दी. हसीन ने कहा, 'शमी बेटी के संग खेले, लेकिन उन्होंने मुझे देखने और पहचानने से तक इनकार कर दिया.'

हसीन ने बताया था कि मुलाकात से पहले कई बार उन्होंने शमी को फोन किया लेकिन फोन पिक नहीं किया गया. दोनों के बीच आपसी अनबन के बाद कानूनी लड़ाई की नौबत आ गई है और हसीन ने इस मामले में कोर्ट से लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से ममद की गुहार लगाई है.

शमी की कार 24 मार्च को एक ट्रक से टकरा गई थी और उनके सिर में टांके आए हैं. शमी के चोटिल होने के बाद हसीन ने कहा था, ‘मेरी लड़ाई शमी से नहीं बल्कि उन्होंने मेरे साथ जो किया उसके खिलाफ है, लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं, क्योंकि वह मेरे पति हैं.’

पत्नी के आरोपों से हुआ विवाद

पिछले कुछ दिनों से शमी पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध होने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है. हसीन जहां के इन गंभीर आरोपों के बाद BCCI ने उनका सालाना करार रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा है. इसके बाद अब शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है.

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी से पूछताछ भी की थी, जिसमें उनके द्वारा अपने अवैध संबंधों को कुबूल करने की बात कही जा रही है. शमी से तब तीन घंटे तक पूछताछ की थी और उनसे साउथ अफ्रीका दौरे और दुबई जाने व अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिलने को लेकर कई सवाल किए गए और मामले की पूरी जानकारी ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay