एडवांस्ड सर्च

EXCLUSIVE: शमी बोले- मेरे भाई ने रेप किया तो हसीन अगले दिन उनके घर क्यों गईं

मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां पर खुलासा करते हुए कहा है कि मुझ पर लगाए गए रेप के तमाम आरोप बेबुनियाद हैं

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा नई दिल्ली, 15 March 2018
EXCLUSIVE: शमी बोले- मेरे भाई ने रेप किया तो हसीन अगले दिन उनके घर क्यों गईं मोहम्मद शमी अपनी पत्नी और बेटी के साथ

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के रेप के आरोपों पर कहा है कि मुझ पर लगाए गए तमाम आरोप बेबुनियाद हैं. शमी ने कहा कि अगर मैंने रेप किया है, तो उस दिन हसीन मेरे साथ क्या कर रही थीं.

अपने भाई पर भी लगे रेप के आरोप पर शमी ने कहा कि अगर मेरे भाई ने रेप किया है, तो अगले दिन उनके घर मिलंद में हसीन क्या कर रहीं थी. मैं हर जांच के लिए तैयार हूं.

शमी ने कहा कि मैं और हसीन भुवी (भुवनेश्वर कुमार) के रिसेप्शन में भी साथ थे. जनता के सामने मेरा सच आना चाहिए. हसीन ने मेरे घर वालों को बेइज्जत किया है.

अपनी बेटी के लिए शमी ने कहा, 'मैं अपनी बेटी के लिए जान दे सकता हूं. मैं बेबो के भविष्य के लिए कुछ भी करूंगा. मेरे लिए मेरी बेटी सब कुछ है. शमी ने कहा कि मुझे हसीन के तलाक शुदा होने का पता शादी के बाद चला और हसीन ने अपनी बच्चियां होने की बात पर भी मुझसे झूठ कहा था. मैने हसीन की पहली शादी की बेटियों का तक ख्याल रखा.'

EXCLUSIVE: शमी बोले- हसीन पर पर खर्चे 1.5 करोड़, वह शक्की औरत

शमी ने कहा कि मैंने अपने परिवार से हसीन का सच छुपाया. शमी ने बताया कि पहले हसीन जहां ने बताया था कि यह उनकी बहन (कज़िन) की बेटियां हैं, यहां तक की उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी ने कहा कि इसके बावजूद भी मैं लगातार उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

आपको बता दें कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया.

इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है. जिन मामलों में शमी पर केस दर्ज किया गया है, वह सभी गैर जमानती धाराएं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay