एडवांस्ड सर्च

शमी से 3 घंटे तक एसीयू ने की पूछताछ, होगा करियर पर बड़ा फैसला

इस फैसले के बाद यह साफ हो जाएगा कि मोहम्मद शमी का करियर किस दिशा में जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा नई दिल्ली, 16 March 2018
शमी से 3 घंटे तक एसीयू ने की पूछताछ, होगा करियर पर बड़ा फैसला मोहम्मद शमी

विवादों में फंसे टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी पर बड़ा फैसला लिया जा सकता है. दरअसल, शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा था.

जिसके बाद गुरुवार शाम बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी से तीन घंटे तक पूछताछ की. शमी से साउथ अफ्रीका से भारत लौटने तक के पूरे मामले के बारे में जानकारी ली गई.

शमी के खिलाफ पत्नी ने शिकायतों की कॉपी विनोद राय को भेजी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शमी के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर BCCI आज यानी 16 मार्च को बड़ा फैसला ले सकती है. इस फैसले के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयर डेविल्स भी अपना फैसला सुनाएगी कि शमी आईपीएल में खेलेंगे या नहीं.

इसके बाद यह साफ हो जाएगा कि मोहम्मद शमी का करियर किस दिशा में जाएगा. बता दें कि बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट के चीफ नीरज कुमार ने शमी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के आदेश दिए थे. एसीयू शमी की पत्नी द्वारा उनपर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कर रही है.

मोहम्मद शमी बोले- हसीन जहां पर खर्च किए 1.5 करोड़, वह शक्की औरत

उन्होंने इस मामले में जांच कर रहे अधिकारियों को एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. बीसीसीआई पहले ही शमी के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर रोक लगा चुका है.  वहीं वह आईपीएल में दिल्ली के लिए खेलेंगे या नहीं इस पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

बता दें कि शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी के खिलाफ कई खुलासे किए. शमी ने इंटरव्यू में बताया कि हसीन जहां ने उनसे उनकी पहली शादी और बच्चों की बात छुपाई थी. उन्हें इसके बारे में बाद में पता लगना शुरू हुआ.

शमी ने बताया कि पहले हसीन जहां ने बताया था कि यह उनकी बहन (कज़िन) की बेटियां हैं, यहां तक की उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी ने कहा कि इसके बावजूद भी मैं लगातार उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay