एडवांस्ड सर्च

Advertisement

IPL10 के दूसरे महंगे गेंदबाज बने मिशेल मैक्लेघन

IPL10 के दूसरे महंगे गेंदबाज बने मिशेल मैक्लेघन
aajtak.in [Edited By: तरुण वर्मा]इंदौर , 21 April 2017

आईपीएल 10 में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने मुंबई के गेंदबाज मिशेल मैक्लेघन के एक ओवर में 28 रन ठोक डाले. इसके साथ ही मैक्लेघन के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया.

डिंडा के बाद दूसरे महंगे गेंदबाज बने मिशेल मैक्लेघन
मिशेल मैक्लेघन इस सीजन में अब तक दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज बन गए हैं. इस सीजन में अब तक सबसे महंगा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड ओशोक डिंडा के नाम है. डिंडा ने मुंबई के खिलाफ 1 ओवर में (30) रन पिटवाए थे. पारी का 15वां ओवर फेंकने आए मिशेल मैक्लेघन के ओवर में मैक्सवेल ने कुल 28 रन ठोक डाले और इस तरह मिशेल मैक्लेघन के नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया. 2 विकेट गिर जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने इस गेंदबाज की जमकर धुनाई की और ओवर में 3 छक्के, 2 चौके समेत कुल 28 रन जोड़े.

मैक्सवेल ने की जमकर पिटाई
पंजाब की पारी का 15वां और अपना तीसरा ओवर फेंकने आए मिशेल मैक्लेघन की पहली गेंद पर मैक्सवेल ने छक्का जड़ दिया. दूसरी गेंद पर फिर से मैक्सवेल ने गेंद को 6 रनों के लिए बाउंड्री के बाहर भेज दिया. इसके बाद तीसरी गेंद पर मैक्सवेल ने करारा शॉट खेला और गेंद 4 रनों के लिए बाउंड्री के बाहर चली गई. अब तक मैक्लेघन पर दबाव आ चुका था और इसी दबाव के कराण उन्होंने अगली गेंद नो फेंक दी, जिस पर मैक्सवेल ने फिर से 4 रन बटोरे.

इसके बाद फ्री हिट पर मैक्सवेल ने जोरदार शॉट लगाया और फिर से छक्का मार दिया. मिशेल मैक्लेघन के लिए राहत भरी खबर रही कि मैक्सवेल ने अगली गेंद पर 1 रन ले लिया और अगली गेंद पर कोई रन नहीं बना. मिशेल मैक्लेघन के इस ओवर के आंकड़े (6,6,4,4Nb,6,1, 0) रहे. पहले 2 ओवरों में मिशेल मैक्लेघन ने सिर्फ 14 रन ही दिए थे. लेकिन इस ओवर के बाद उनके आंकड़े 3 ओवर में 42 पहुंच गए थे.

टैग्स

Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay