एडवांस्ड सर्च

घायल पूर्व क्रिकेटर मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक देकर बोले क्रुणाल पंड्या- 1 लाख से कम मत लेना

ailing Jacob Martin, a former cricketer who has represented India and Baroda at senior level जैकब मार्टिन का 28 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. उनके फेफड़ों और लिवर में गंभीर चोटें आई थीं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र] 23 January 2019
घायल पूर्व क्रिकेटर मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक देकर बोले क्रुणाल पंड्या- 1 लाख से कम मत लेना Indian all-rounder Krunal Pandya has come out to help Martin.

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल भारत के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की मदद के लिए क्रिकेट जगत के कई दिग्गज आगे आए हैं. इनमें क्रुणाल पांड्या भी शामिल हैं, जिन्होंने मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि परिवार जितनी रकम चाहे उसमें भर ले. मार्टिन का 28 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. उनके फेफड़ों और लिवर में गंभीर चोटें आई थीं. तब से वह वेंटिलेटर पर हैं. उनके इलाज में प्रति दिन 70,000 हजार रुपये लग रहे हैं.

'द टेलीग्राफ' ने क्रुणाल के हवाले से लिखा है, 'सर, आप जितनी चाहें उतनी रकम इसमें भर सकते हैं, लेकिन वो एक लाख रुपये से कम नहीं होनी चाहिए.' मार्टिन बड़ौदा के रहने वाले हैं और क्रुणाल भी इसी शहर से आते हैं. क्रुणाल के अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मार्टिन की मदद के लिए आगे आए हैं.

गांगुली ने कहा, 'हम दोनों एक ही टीम में खेल चुके हैं और मैं उन्हें एक अंतरमुखी इंसान के तौर पर जानता हूं. मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ करता हूं साथ ही मैं कहना चाहता हूं कि उनका परिवार अकेला नहीं है.' उन्होंने कहा, 'मैंने मार्टिन की पत्नी को बता दिया है कि अगर उन्हें आगे जरूरत पड़े, तो मुझसे संपर्क करने में हिचकिचाएं नहीं.'

मार्टिन के इलाज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पांच लाख रुपये दिए हैं. वहीं, बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय पटेल ने बताया है कि जहीर खान और आशीष नेहरा ने भी मार्टिन की मदद करने की इच्छा जताई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay