एडवांस्ड सर्च

नेट पर अभ्यास छोड़ चोटिल टीवी क्रू की मदद को दौड़ पड़े कप्तान कोहली

कोहली उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे जब वह मोहम्मद शमी की एक गेंद चूक गये जो नेट से बाहर निकलकर टीवी टीम के एक सदस्य के सिर पर जा लगी. भारतीय कप्तान ने तुरंत ही बल्लेबाजी रोक दी और शमी के साथ सीधे उस सदस्य के पास पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुग्रह मिश्र]कोलकाता, 14 November 2017
नेट पर अभ्यास छोड़ चोटिल टीवी क्रू की मदद को दौड़ पड़े कप्तान कोहली कोलकाता में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम के अभ्यास सत्र के दौरान अपनी दरियादिली का परिचय दिया. कोलकाता में अभ्यास सत्र के दौरान टीवी टीम के सदस्य को गेंद लगने के बाद कोहली प्रैक्टिस छोड़कर उनके पास पहुंच गये और उनका इलाज करवाया. कोहली उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे जब वह मोहम्मद शमी की एक गेंद चूक गये जो नेट से बाहर निकलकर टीवी टीम के एक सदस्य के सिर पर जा लगी.

भारतीय कप्तान ने तुरंत ही बल्लेबाजी रोक दी और शमी के साथ सीधे उस सदस्य के पास पहुंचे. उन्होंने भारतीय टीम के फिजियो को बुलाया और टीवी टीम के सदस्य का उचित उपचार सुनिश्चित करने के बाद ही वापस अभ्यास के लिये लौटे. नेट्स पर कोहली ने कारपेंटर को बुलाकर अपने बल्ले को एक इंच छोटा करवाया क्योंकि वह अपने नीचे वाले हाथ पर अधिक नियंत्रण बनाने के लिये छोटे हैंडल से बल्लेबाजी कर रहे थे.

सोमवार को भी कोहली समेत टीम इंडिया के सदस्यों ने घंटों प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था. इस दौरान कप्तान कोहली पूरी तरह से लय में दिखे. उन्होंने ड्रिल्स के साथ शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने थ्रोडाउन और शॉर्ट पिच गेंदों का सामना किया और फिर नेट्स पर पहुंचे. उन्होंने भी स्पिनरों के खिलाफ रिवर्स स्वीप खेलने का अभ्यास किया.

भारतीय टीम 16 नवंबर से कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज का पहला मैच खेलेगी. पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत कर आई श्रीलंकाई टीम भारत के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारना चाहेगी. वहीं भारतीय टीम टेस्ट में अपनी बादशाहत बरकरार रखने के लिए मैदान पर उतरेगी. भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेलनी है.

.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay