एडवांस्ड सर्च

केएल राहुल ने दिखाए अपनी बांह के टैटू, तो फैंस ने दे डालीं ऐसी नसीहतें

उनकी तस्वीर को एक ओर जहां तारीफ मिली है, वहीं फैंस ने उन्हें चेताया भी है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र नई दिल्ली, 27 December 2017
केएल राहुल ने दिखाए अपनी बांह के टैटू, तो फैंस ने दे डालीं ऐसी नसीहतें केएल राहुल

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत के टेस्ट टीम में शामिल केएल राहुल ने अपनी बांह के टैटू की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी इस तस्वीर को एक ओर जहां तारीफ मिली है, वहीं फैंस ने उन्हें चेताया भी है. एक ने तो यहां कह डाला कि अपनी स्किन को क्यों खराब कर रहे हो.

ईडन टेस्ट में शून्य पर आउट होकर कोहली कपिल के, तो राहुल गावस्कर के क्लब में शामिल

द. अफ्रीका टूर से पहले उत्साहित राहुल को उनके फैंस ने नसीहत दी है कि- साउथ अफ्रीका टूर पर कुछ रन जरूर बनाना, घर के अच्छे दिन (हनीमून एट होम) बीत चुके हैं. एक यूजर ने यहां तक पूछा कि कितने का बनवाया है.दूसरे ने कहा ये अच्छा नहीं है.

इससे पहले श्रीलंका दौरे के दौरान राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह अपनी पीठ पर बॉडी आर्ट करवा रहे हैं. उनके बॉडी आर्ट करवाने से ठीक दो दिन पहले सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के 'भड़कीले लाइफ स्टाइल ' को निशाने पर लिया था.

तब उन्होंने कॉलम में तंज कसते हुए लिखा था- 'ऐसा लगता है कि सभी अच्छे खिलाड़ियों को बाहर रखा जा रहा है. उन्हें टीम में बने रहने के लिए अलग हेयर स्टाइल ही नहीं 'बॉडी आर्ट' पर भी ध्यान देने की जरूरत है.'

25 साल के राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दो टेस्ट मैचों में क्रमशः 0, 79 और 7 रनों की पारियां खेलीं. जबकि टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में क्रमशः 7, 61, 89 और 4 रन बनाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay