एडवांस्ड सर्च

CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया को झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह स्टार बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इस बल्लेबाज के बाहर होने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह कम से कम तीन से चार सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in बर्मिंघम, 08 July 2019
CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया को झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह स्टार बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (AP)

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 से बाहर हो गए हैं. ख्वाजा की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और 11 जुलाई को उसका सामना मेजबान इंग्लैंड के साथ होना है. अब तक सराहनीय प्रदर्शन करते आ रहे ख्वाजा अपनी टीम के आगे के अभियान में साथ नहीं दे सकेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने ख्वाजा के बाहर होने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह कम से कम तीन से चार सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे. ख्वाजा ने मौजूदा वर्ल्ड कप की 9 पारियों में 35.11 की औसत से 316 रन बनाए थे.

32 साल के उस्मान ख्वाजा को ओल्ड ट्रैफर्ड में दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मुकाबले के दौरान चोट लगी थी. बल्लेबाजी के दौरान चोट लगने के बाद वह मैदान से बाहर जाने को मजबूर हुए थे. बाद में वह बल्लेबाजी के लिए लौटे, लेकिन उनकी टीम को अंतिम लीग मैच में 10 रनों की हार मिली थी.

ख्वाजा के कवर के रूप में विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को बुलाया गया है, लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन को आईसीसी की तकनीकी समिति की हरी झंडी का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay