एडवांस्ड सर्च

टेस्ट सीरीज में IPL की दोस्ती भूल मैदान पर उतरूंगा: बटलर

टेस्ट सीरीज से पहले भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 और वनडे सीरीज खेली गई थी.  टी-20 सीरीज को भारत और वनडे सीरीज को इंग्लैंड ने अपने नाम किया था.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 29 July 2018
टेस्ट सीरीज में IPL की दोस्ती भूल मैदान पर उतरूंगा: बटलर इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉस बटलर (फाइल फोटो)

टेस्ट सीरीज का आगाज होने से पहले इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया है. इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा है कि IPL की वजह से भारतीय टीम में उनके काफी दोस्त हैं, लेकिन ये दोस्ती टेस्ट सीरीज में काम नहीं करेगी.

एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए गए अपने इंटरव्यू में बटलर ने कहा कि हमारी टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में खेलते हैं और उनके भारतीय खिलाड़ियों से अच्छे संबंध हैं. लेकिन जब हम टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरेंगे तो वो सब भूल चुके होंगे.

गौरतलब है कि इस साल के आईपीएल में बटलर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे. बटलर ने IPL 2018 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. राजस्थान के कप्तान भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे थे. बटलर के अलावा मोइन अली और क्रिस वोक्स भी आईपीएल का हिस्सा रहे थे.

बटलर ने कहा कि ये सीरीज काफी टफ होने वाली है. दोनों ही टीमें काफी अच्छी हैं, हमें उम्मीद है कि इस सीरीज में हमें शानदार क्रिकेट देखने को मिलेगा.  आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से खेलेंगे. ये मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा. सीरीज में कुल 5 टेस्ट खेले जाने हैं.

सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने कहा कि कोहली इस समय शीर्ष रैंकिंग वाले खिलाड़ी हैं और मेरा मानना है कि इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं क्योंकि वह इंग्लैंड में अपना रिकॉर्ड सुधारने के लिये ज्यादा कोशिश करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay