एडवांस्ड सर्च

इंग्लैंड दौरा: बुमराह और सुंदर की जगह चाहर-क्रुणाल पंड्या हुए शामिल

बुमराह की जगह राजस्थान के दीपक चाहर को मौका मिला है, इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर की जगह हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या को मौका मिला है.

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा लंदन , 01 July 2018
इंग्लैंड दौरा: बुमराह और सुंदर की जगह चाहर-क्रुणाल पंड्या हुए शामिल दीपक चाहर और क्रुणाल पंड्या (getty images)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए है.

बीसीसीआई की चयन समिति ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए वॉशिंगटन सुंदर की जगह क्रुणाल पंड्या और वनडे सीरीज के लिए स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल को मौका दिया है.

टीम मैनेजमेंट ने बुमराह की जगह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से गेंदबाजी की कमान संभालने वाले दीपक चाहर को मौका दिया है.

जिन्होंने हाल ही में खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. ये सभी खिलाड़ी फिलहाल इंडिया ए के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जिन्हें भारतीय टीम के साथ जुड़ने का मौका मिला है.

...जब एंकर की सीट पर बैठे हरभजन सिंह, दिग्गजों से पूछे सवाल

आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में फील्डिंग के दौरान बुमराह का बायां अंगूठा चोटिल हो गया था. जबकि सुंदर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए है.

मंगलवार को मलाहाइड में भारत के पहले अभ्यास सत्र के दौरान फुटबॉल खेलते समय सुंदर को यह चोट लगी. उनकी चोट का स्कैन किया गया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर निगरानी बनाए रखेगी.

बुमराह का बाहर होना टीम के लिए झटके की तरह है, क्योंकि वह लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं.टीम प्रबंधन को बुमराह के जल्द फिट होने की उम्मीद रहेगी ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले सके.

भारतीय टी-20 टीम: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, क्रुणाल पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay