एडवांस्ड सर्च

भारत-साउथ अफ्रीका T-20 मैच पर संकट, धर्मशाला में हो रही तेज बारिश

लगातार बारिश की वजह से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) मैदान में पानी भर गया है. हालांकि इससे निपटने की पुरजोर कोशिश जारी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in धर्मशाला, 15 September 2019
भारत-साउथ अफ्रीका T-20 मैच पर संकट, धर्मशाला में हो रही तेज बारिश HPCA Stadium Dharamshala (@ddsportschannel)

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए धर्मशाला से अच्छी खबर नहीं है. लगातार बारिश की वजह से हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) मैदान में पानी भर गया है. हालांकि इससे निपटने की पुरजोर कोशिश जारी है. रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच शाम 7.00 बजे से धर्मशाला में खेला जाना है.

धर्मशाला में शनिवार दोपहर बारिश हुई और इसके बाद आज (रविवार) भी दोपहर 2.00 बजे से मूसलाधार बारिश जारी है. हालांकि दोपहर 3.00 बजे बारिश रुकी. दोपहर 3.30 बजे एक फिर बारिश आ धमकी, इस कारण मैदान से कवर हटाया नहीं जा सका. इस बीच बारिश जब रुकी, तो मैदान को खेलने लायक बनाने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन उस पर भी पानी फिर गया.

बीसीसीआई ने भी वीडियो शेयर कर लिखा है- यहां धर्मशाला में मैदान तैयार करने का काम फिलहाल जारी है.

टीवी कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी मौसम का ताजा हाल ट्वीट कर बताया- वहां मूसलाधार बारिश जारी है.

भारतीय टीम शुक्रवार को धर्मशाला पहुंची थी. खिलाड़ियों ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) में होने वाले पहले T20 मैच से एक दिन पहले इंडोर प्रैक्टिस की. शनिवार को ग्राउंड स्टाफ मैदान पर कवर्स लगाने में व्यस्त दिखे और कप्तान विराट कोहली भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद छाता लेकर निकल गए थे.

भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज को तीनों प्रारूपों में एकतरफा मात दी थी और अब उसके सामने दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है. पिछली बार साउथ अफ्रीकी टीम ने भारत दौरे (2015/16) पर टी-20 सीरीज में मेजबान टीम को 2-0 से हराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay