एडवांस्ड सर्च

IND vs ENG टेस्ट देखने ओवल पहुंचा भगोड़ा माल्या, स्वदेश वापसी पर दिया ये जवाब

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच देखने के लिए लंदन के ओवल स्टेडियम पहुंचे थे.

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा लंदन (इंग्लैंड), 08 September 2018
IND vs ENG टेस्ट देखने ओवल पहुंचा भगोड़ा माल्या, स्वदेश वापसी पर दिया ये जवाब विजय माल्या

भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ रुपये का चूना लगा कर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम पहुंचा था.

माल्या को सफेद ट्राउजर, ब्लैक ब्‍लेजर पहने और आंखों में काला चश्मा लगाए स्टेडियम में प्रवेश करते हुए देखा गया. न्यूज एजेंसी ANI ने विजय माल्या का एक वीडियो जारी किया है. भारत लौटेने के सवाल पर माल्या ने हंसते हुए कहा कि जज तय करेंगे कि उसे लौटना है या नहीं.

एजेंसी का दावा है कि इस वीडियो में विजय माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे हैं.

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब माल्या भारत से भागने के बाद क्रिकेट मैच देखने पहुंचे हों. इससे पहले भी 11 जून 2017 को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भी ओवल स्टेडियम पहुंचे थे. उस दौरान उनकी स्टेडियम में एंट्री पर दर्शकों ने ‘चोर..चोर’ के नारे लगाए थे .

ओवल टेस्ट में इस खिलाड़ी को मौका नहीं देने पर भड़के गावस्कर

बता दें कि विजय माल्या भारत से फरार है, उन पर कई बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए का बकाया है. एकतरफ देश की कई एजेंसियां उन्हें ढूंढ रही हैं दूसरी तरफ वो आराम से भारत के मैच देख रहे हैं. माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई भी चल रही है.

हाल ही में माल्या को उस वक्त झटका लगा था जब ब्रिटिश हाईकोर्ट ने आदेश दिया था कि अधिकारी लंदन स्थित माल्या की संपत्तियों की जांच और जब्ती कर सकते हैं.

PHOTOS: टीम इंडिया ने एलिस्टेयर कुक को ऐसे दिया ‘गार्ड ऑफ ऑनर’

इसके साथ ही विजय माल्या ने कहा था कि भारत में चुनाव होना वाला है. मुझे लगता है कि वे मुझे वापस लाकर सूली पर लटका देना चाहते हैं ताकि उन्हें ज्यादा वोट मिल सकें. ब्रिटिश हाईकोर्ट ने भारतीय बैंकों की अर्जी पर फैसला सुनाया था जिसमें कहा गया कि 13 बैंकों के संगठन विजय माल्या से संबंधित संपत्तियों की जांच और नियंत्रण के लिए तलाशी ले सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay