एडवांस्ड सर्च

कोहली-पंत के वीडियो का खुला राज, इस कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

कोहली ने इस करार के बारे में कहा, मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं लंबे समय से हिमालया के उत्पादों से जुड़ा हूं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: तरुण वर्मा]बेंगलुरु, 16 May 2019
कोहली-पंत के वीडियो का खुला राज, इस कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर Virat Kohli and Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को वेलनेस फर्म हिमालया ड्रग कंपनी का नया आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है.

हिमालया ने कोहली और पंत के साथ ‘मेंस फेसकेयर रेंज’ के प्रचार के लिए करार किया. कोहली और पंत इसके प्रचार में ‘लुकिंग गुड एंड लविंग इट’ कहते नजर आएंगे.

कोहली ने इस करार के बारे में कहा, ‘मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. मैं लंबे समय से हिमालया के उत्पादों से जुड़ा हूं.’

पंत ने कहा, ‘हिमालया पिछले 88 साल से लोगों को खुश और स्वस्थ रखने में प्रयासरत है. इसका ब्रांड एंबेसडर बनकर मुझे खुशी हो रही है.’

आपको बता दें कि 12वां ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 30 मई 2019 से 14 जुलाई 2019 तक इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेंगी. कुल 48 मैच खेले जाएंगे.

वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगा. ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं मिलने के बाद क्रिकेट जगत इस फैसले को गलत ठहरा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay