एडवांस्ड सर्च

हार्दिक पंड्या को कोचिंग देने वाले द्रविड़ ने दिया ये बड़ा बयान

पंड्या छक्के जड़ने की अपनी काबिलियत से सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं.

Advertisement
PTI [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]नई दिल्ली, 26 September 2017
हार्दिक पंड्या को कोचिंग देने वाले द्रविड़ ने दिया ये बड़ा बयान पंड्या की इंस्टाग्राम पर तस्वीर

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को लगता है कि युवा आल राउंडर हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में परिस्थितियों की मांग के अनुसार खेलकर अपने करियर का रुख बदल दिया है, द्रविड़ पिछले साल भारत-ए के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंड्या के कोच थे. 23 साल के इस हरफनमौला क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है.

द्रविड़ ने उम्मीद जताई कि भारत-ए के मौजूदा खिलाड़ी भी पंड्या के बल्लेबाजी के प्रति रवैये का अनुकरण कर सकते हैं. उन्होंने विजयवाड़ा में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ भारत-ए के अनौपचारिक टेस्ट के दौरान कहा, 'हार्दिक किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार रहता है और वह ऐसा नैसर्गिक खेल नहीं खेलता है, जिसके बारे में हम अक्सर बात करते हैं. श्रेय पूरी तरह से उसे दिया जाना चाहिए.'

द्रविड़ ने कहा, 'वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने करियर का रुख बदल दिया है. पंड्या छक्के जड़ने की अपनी काबिलियत से सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं.' पंड्या ने अब तक तीन वनडे में मैच जिताने वाले दो अर्धशतक जड़े हैं. पहले वनडे में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 83 रन की मैच विजयी पारी खेली, जबकि तीसरे वनडे में जब उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, तो उन्होंने 78 रनों की पारी खेली.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay