एडवांस्ड सर्च

अनऑफिशियल टेस्ट: पहले दिन भारत-ए के 4 बल्लेबाजों ने ठोके अर्धशतक

विहारी ने अपनी पारी में आठ चौके लगाए, जबकि पटेल अब तक 10 चौके लगा चुके है. मयंक अग्रवाल ने 65 और शॉ ने 62 रन बनाए.

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड), 16 November 2018
अनऑफिशियल टेस्ट: पहले दिन भारत-ए के 4 बल्लेबाजों ने ठोके अर्धशतक पृथ्वी शॉ

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ समेत चार बल्लेबाजों के अर्धशतक की मदद से भारत-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले अनऑफिशियल टेस्ट के पहले दिन पांच विकेट पर 340 रन बनाए.

चार दिवसीय मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने पर पार्थिव पटेल 111 गेंदों में 79 रन बनाकर खेल रहे थे. इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतक के साथ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी ने 150 गेंदों में 86 रन बनाए.

वह दिन की आखिरी गेंद पर आउट हुए. विहारी ने अपनी पारी में आठ चौके लगाए, जबकि पटेल अब तक 10 चौके लगा चुके है. मयंक अग्रवाल ने 65 और शॉ ने 62 रन बनाए.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए भारत-ए को शॉ और मुरली विजय ने अच्छी शुरुआत दी. मुरली विजय 28 रन बनाकर आउट हुए. शॉ ने अग्रवाल के साथ 50 रनों की साझेदारी की, लेकिन बाएं हाथ के स्पिनर थियो वान वोरकोम ने उन्हें आउट किया.

विहारी और अग्रवाल ने तीसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़े. अग्रवाल को मध्यम तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर ने बोल्ड किया. शॉ ने 88 गेंदों की पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया, जबकि अग्रवाल ने 10 चौके और दो छक्के जड़े. कप्तान अजिंक्य रहाणे 12 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन विहारी और पटेल ने पांचवें विकेट के लिए 138 रन जोड़े.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay