एडवांस्ड सर्च

कोच, सेलेक्टर और कप्तान से जबकि कप्तान, सेलेक्टर और कोच से नाराज

अफरीदी इसलिए नाखुश हैं क्योंकि वकार ने उन्हें बताए बिना चीफ सेलेक्टर के साथ पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट की नेशनल टी20 टीम में वापसी पर चर्चा की.

Advertisement
aajtak.in
सूरज पांडेय कराची, 08 March 2016
कोच, सेलेक्टर और कप्तान से जबकि कप्तान, सेलेक्टर और कोच से नाराज चयनकर्ताओं और कोच से नाराज हैं पाक टी20 कैप्टन शाहिद अफरीदी

आईसीसी वर्ल्ड टी20 से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी और मुख्य कोच वकार यूनिस के बीच मतभेद की खबरें सामने आ रही हैं.

टीम में नहीं है सबकुछ सही
पाकिस्तानी टीम के चीफ सेलेक्टर हारून रशीद ने सोमवार को वर्ल्ड टी20 के लिए नई टीम की घोषणा की लेकिन उनके चेहरे पर दिखावटी मुस्कान थी. सूत्रों के अनुसार सब कुछ सही नहीं चल रहा है जबकि टीम मंगलवार की रात भारत के लिए रवाना होने की तैयारी कर रही है.

अफरीदी से मिलेंगे शहरयार
सूत्रों ने कहा, ‘बोर्ड अध्यक्ष शहरयार खान लाहौर में अफरीदी के साथ मुलाकात करेंगे. वह इससे पहले वकार के साथ लंबी बातचीत कर चुके हैं.’ उन्होंने आगे बताया, ‘वकार जब चेयरमैन से मिले तो उन्होंने नेशनल सेलेक्टर्स के काम करने के तरीके पर नाखुशी व्यक्त की और अफरीदी के खिलाफ भी शिकायत की.’

वकार और रशीद से नाराज हैं अफरीदी
सूत्रों ने बताया, ‘चेयरमैन अब अफरीदी से मिलकर उन्हें बताएंगे कि वकार ने हाल में एशिया कप में टीम के लचर प्रदर्शन के लिए क्या कारण बताए हैं.’ एक अन्य सूत्र ने बताया कि अफरीदी इसलिए नाखुश हैं क्योंकि वकार ने उन्हें बताए बिना चीफ सेलेक्टर के साथ पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट की नेशनल टी20 टीम में वापसी पर चर्चा की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay