एडवांस्ड सर्च

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने ऐसे मनाया टीम इंडिया में चुने जाने का जश्न

22 साल के हुड्डा को अगले महीने छह से 18 मार्च तक श्रीलंका में होने वाली ट्राई टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र मुंबई, 26 February 2018
ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने ऐसे मनाया टीम इंडिया में चुने जाने का जश्न दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया में चुने जाने का जश्न अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से मनाया. 22 साल के हुड्डा को अगले महीने छह से 18 मार्च तक श्रीलंका में होने वाली ट्राई टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

22 साल के हुड्डा ने 14वें डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) की ओर से खेलते हुए न सिर्फ धमाकेदार अर्धशतक जमाया, बल्कि अपने ऑफ स्पिन के सहारे पांच विकेट भी चटकाए.

रविवार को डीवाई पाटिल यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर ओएनजीसी के खिलाफ आरबीआई की 45 रनों से जीत में हुड्डा ने 74 (35 गेंद, 5 चौके, 6 छक्के) रन बनाए और 17 रन देकर पांच विकेट भी झटके.

गौरतलब है कि निदहास ट्रॉफी के लिए ट्राई सीरीज में भारत के अलावा श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें हिस्सा ले रही हैं. कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या इस सीरीज में नहीं खेलेंगे.

साउथ अफ्रीका का लंबा दौरा खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स को आराम देने का फैसला किया. टीम में नियमित विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को चुना गया है, जबकि दूसरे विकटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया है. इनके अलावा ऑलराउंडर दीपक हुड्डा और विजय शंकर को चुना गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay