एडवांस्ड सर्च

Advertisement

उथप्पा ने शेयर की प्रेग्नेंट वाइफ की फोटो, लिखा-यू आर अमेजिंग

आखिरी बार जुलाई 2015 में टीम इंडिया की ओर से खेले उथप्पा ने बुधवार को अपनी गर्भवती पत्नी की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है.
उथप्पा ने शेयर की प्रेग्नेंट वाइफ की फोटो, लिखा-यू आर अमेजिंग शीतल उथप्पा (इंस्टाग्राम पर)
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]नई दिल्ली, 06 September 2017

2007 की टी-20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम में रहे धुरंधर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी वाइफ शीतल इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. आखिरी बार जुलाई 2015 में टीम इंडिया की ओर से खेले उथप्पा ने बुधवार को अपनी गर्भवती पत्नी की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने लिखा है- अगर किसी के मां बनने का लक्ष्य है, तो वह यह (शीतल) है. गर्भावस्था के इस आश्चर्यजनक सफर पर मुझे मेरी पत्नी पर गर्व है !! मैं हमेशा उससे किताब लिखकर वैसी महिलाओं की मदद करने के लिए कहता रहता हूं, जो गर्भावस्था और मां बनने को लेकर हमारी संस्कृति में मौजूद ढेर सारी आशंकाओं और मानदंडों से घिरी हैं. वह (शीतल) हमारे समाज की कई बाधाओं को तोड़ चुकी है. ...आई लव यू स्वीटहार्ट! यू द बेस्ट! यू आर अमेजिंग! और मुझे यकीन है कि तुम एक अद्भुत मां बनने जा रही हो!

उथप्पा इस बार कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में नहीं खेल रहे हैं. इस वजह से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. आखिरकार उथप्पा ने स्वयं ट्‍विटर पर वीडियो पोस्ट कर अपना पक्ष रखा.

31 वर्षीय उथप्पा ने कहा, कई लोग मुझसे यह पूछे रहे हैं कि मैं केपीएल में क्यों नहीं खेल रहा हूं, वास्तव में मेरी पत्नी शीतल कुछ समय बाद मां बनने वाली है और हम इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं. मैं इसके चलते शीतल के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता हूं, क्योंकि घरेलू सीजन शुरू होने वाला है और जब शीतल मां बनेगी, तो मैं उसके पास रहूंगा. इसके चलते मुझे बच्चे के लिए घर तैयार करना है.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay