एडवांस्ड सर्च

Advertisement

VIDEO: भारत-PAK मैच के लिए 'मौका-मौका' की जगह लॉन्च हुआ ये एड

VIDEO: भारत-PAK मैच के लिए 'मौका-मौका' की जगह लॉन्च हुआ ये एड
aajtak.in [Edited By: तरुण वर्मा]नई दिल्ली , 19 May 2017

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में 1 जून से विश्व क्रिकेट की शीर्ष आठ टीमों के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने वाला है. चैंपियंस ट्रॉफी के आठवें टूर्नामेंट में सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच 4 जून को होने वाला है. इस मैच को लेकर दोनों ही टीमें एक-दूसरे को खड़ेदने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों ही टीमों ने अपनी कमर कस ली है. टीमों के साथ-साथ क्रिकेट प्रशंसक भी इस चैंपियंस ट्रॉफी को देखने के लिए बेताब हैं. इसी मैच को लेकर चैंपियंस ट्रॉफी की ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एडवरटाजमेंट का एक शानदार विडियो लॉंच कर दिया है.

लॉंच हुआ भारत-पाक मैच का एड विडियो
खेल की दुनिया का सबसे बड़ा ब्रॉडकास्टर चैलन स्टार स्पोर्ट्स इस चैंपियंस ट्रॉफी को ब्रॉडकास्ट कर रहा हैं. स्टार स्पोर्ट्स वैसे भी खेलों की दुनिया का दिलचस्प विज्ञापन बनाने के लिए जाना जाता है. इसी तरह चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ऐऔर पाकिस्तान के बीच होने वाले इस साल के सबसे बड़े मुकबाले का एक बहुत ही रोचक और दिलचस्प विज्ञापन का विडियो जारी किया है.

वर्ल्ड कप 2015 में आया था मौका-मौका विडियो
स्टार स्पोर्ट्स ने इससे पहले आईसीसी विश्वकप 2015 को भी कवर किया था. इस विश्व कप के दौरान स्टार स्पोर्ट्स ने एक जबरदस्त फनी एड विडियो लाए थे जिसमें भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर मौका-मौका नाम का एड विडियो खूब चला था. इसी तरह के एड विडियो के लिए स्टार स्पोर्ट्स जाना जाता है.

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया ये विडियो
भारत और पाकिस्तान की टीमें आमनें-सामनें वो भी एक बड़े टूर्नामेंट में तो ये बात ही कुछ और है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलें को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने एड विडियो जारी किया है. स्टार स्पोर्ट्स ने ये एड विडियो अपने ऑफिशियली ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. इस विडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा है कि “आप सबकुछ छोड़ सकते हो लेकिन आप भारत और पाकिस्तान के मैच को देखना नहीं छोड़ सकते.”

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay