एडवांस्ड सर्च

कोरोना इफेक्ट: इंग्लैंड के विकेटकीपर को उम्मीद- IPL होगा, लेकिन छोटा वाला

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च को मुंबई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ शुरू होना था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लंदन, 26 March 2020
कोरोना इफेक्ट: इंग्लैंड के विकेटकीपर को उम्मीद- IPL होगा, लेकिन छोटा वाला England wicketkeeper-batsman Jos Buttler (Getty)

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर को उम्मीद है कि इस बार आईपीएल टूर्नामेंट होगा, लेकिन कम मैचों वाला. वह जानते हैं कि कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल पूरा नहीं हो सकता. वह आस लगाए बैठे हैं कि कम से कम छोटा टूर्नामेंट हो जाए.

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च को मुंबई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ शुरू होना था. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए टी-20 लीग को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है. दुनियाभर में इससे 21,000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- IPL पर संकट, लेकिन तैयारी में जुटा है यह वर्ल्ड चैम्पियन ऑलराउंडर

29 साल के बटलर ने स्काईस्पोर्ट्स पॉडकास्ट के दौरान कहा, 'अभी कोई समाचार नहीं है. शुरुआत में इसे स्थगित किया गया. हालात तुरंत बदलने वाले नहीं है. मुझे नहीं लगता कि आईपीएल हो सकेगा.' बटलर ने कहा, 'जाहिर है यह विश्व क्रिकेट के लिए इतना बड़ा टूर्नामेंट है, इसलिए उम्मीद है कि कुछ संभव हो- शायद एक छोटा टूर्नामेंट ही हो जाए... '

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बटलर ने एशेज के दौरान जोफ्रा आर्चर और स्टीव स्मिथ के बीच द्वंद्व के बारे में भी बात की. पिछले साल लॉर्ड्स में हुए एशेज टेस्ट के दौरान आर्चर के बाउंसर पर स्मिथ के सिर के बगल में चोट लगी थी और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था. बटलर ने कहा, 'जोफ्रा का यह पहला टेस्ट था - वह काफी उम्मीदों के साथ उतरा था, डेब्यू में उसका वह स्पेल अविश्वसनीय था.

बटलर ने कहा, 'यह डरावना था क्योंकि उसे (स्मिथ) गर्दन पर या उसके नीचे लगा था. फिल ह्यूज के साथ जो हुआ था, लोग उससे लोग वाकिफ हैं, इसलिए सभी के लिए बड़ी चिंता की बात थी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay